Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection: सोनम-अनिल कपूर की फिल्म कमाएगी इतने करोड़, जानें

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) को शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है.

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection: सोनम-अनिल कपूर की फिल्म कमाएगी इतने करोड़, जानें

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1: सोनम-अनिल कपूर

खास बातें

  • सोनम-अनिल कपूर की जोड़ी
  • पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़
  • ट्रेलर इंटरनेट पर हुआ था वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) को शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. 1994 में आई फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' को आगे बढ़ाते हुए अब अनिल कपूर अपनी बेटी के साथ नई कहानी लेकर आए हैं. इस कहानी में रोमांस, इमोशन, ड्रामा समेत तमाम पहलुओं से रूबरू कराया है. पहले दिन की कमाई का अनुमान लगाया जाए तो करीब यह आंकड़ा 8 से 10 करोड़ के बीच रह सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि 1 फरवरी को इस फिल्म के अलावा और कोई टक्कर की फिल्म पर्दे पर रिलीज नहीं की गई.

सपना चौधरी ने 'मूड बना लो, जमकर कश लगा लो' पर Dance से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी का रोल खुद उनकी असल लाइफ की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) निभा रही हैं. जबकि फिल्म में सोनम के अपोजिट राजकुमार राव भी हैं. फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों की निगाहें पहली बार ऑनस्क्रीन रियल टू रील में बाप-बेटी के रिश्ते पर होगी. फिल्म आज के जमाने के हिसाब से आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. इस फिल्म तीन मुख्य किरदारों के अलावा चौथा किरदार जूही चावला का भी है, जोकि 3 साल बाद बॉलीवुड पर्दे पर रंग भरने आ रही हैं. 

Thackeray Box Office Collection Day 7: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'ठाकरे' से निकाली लागत, पहले हफ्ते कमा डाले इतने करोड़

 

देखें ट्रेलर-

साल 1994 में आई बॉलीवुड की आईकॉनिक फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' का टाइटल सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...' भी इसमें चार चांद लगा रहा है. रीमेक सॉन्ग इंटरनेट पर खूब छाया रहा. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आरडी बर्मन थे और इसके बोल जावेद अख्तर ने लिखा था. इस गाने को कुमार सानू ने गाया था. फिलहाल जूही चावला 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...' फिल्म में स्वीटी चौधरी का किरदार निभा रही हैं. फैमिली बैकग्राउंड भरी इस फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. फिल्म में पंजाबी परिवार की शादी का भी लुफ्त उठा सकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...