Happy Birthday Ekta Kapoor: जन्मदिन पर पार्टी नहीं बल्कि कुछ ऐसा बनाया है बर्थडे प्लान

अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'वीर दी वेडिंग' की सफलता से खुश लोकप्रिय निर्माता एकता कपूर अपने जन्मदिन पर तिरुपति मंदिर दर्शन करने जाएंगी.

Happy Birthday Ekta Kapoor: जन्मदिन पर पार्टी नहीं बल्कि कुछ ऐसा बनाया है बर्थडे प्लान

एकता कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बर्थडे पर जाएंगी तिरुपति
  • नहीं करेंगी पार्टी
  • ट्वीट करके दी जानकारी
नई दिल्ली:

अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'वीर दी वेडिंग' की सफलता से खुश लोकप्रिय निर्माता एकता कपूर अपने जन्मदिन पर तिरुपति मंदिर दर्शन करने जाएंगी. गुरुवार को एकता 42 साल की हो गई हैं और इस मौके पर वह एक बड़ी पार्टी का आयोजन करने के बजाए तिरुपति जाएंगी, क्योंकि उनका मानना है कि वह जन्मदिन के अवसर पर काफी चिंतनशील हो जाती हैं. एकता ने बुधवार को एक ट्वीट किया, "गुरुवार को कोई पार्टी नहीं हो रही है. हमेशा की तरह मैं तिरुपति अकेले जाऊंगी और परिवार के साथ रात्रिभोज करूंगी. मैं जन्मदिन के मौकों पर अधिक चिंतनशील हो जाती हूं."

'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज से पहले अजमेर शरीफ पहुंचीं एकता कपूर, लिखा- गरीब नवाज के दर पर...

 

 

A post shared by EktaVEERES (@ektaravikapoor) on


एक जून को 'वीर दी वेडिंग' की रिलीज से पहले एकता अपनी फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करने अजमेर शरीफ दरगाह गईं थी. एकता ने टेलीविडन जगत से 1990 के मध्य में करियर की शुरुआत की थी. उनके लोकप्रिय शो 'हम पांच', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की', 'कभी सौतन कभी सहेली' और 'नागिन' रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा, वह 'लव सेक्स और धोखा', 'द डर्टी पिक्चर', 'उड़ता पंजाब' और 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' जैसी फिल्मों की वितरक और निर्माता रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)