एकता कपूर ने इस बॉलीवुड एक्टर के साथ 'अंखियों से गोली मारे' पर किया धमाकेदार डांस, धूम मचा रहा है Video

Viral Video: एकता कपूर (Ekta Kapoor) का दिवाली पार्टी से जुड़ा एक धमाकेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एकता कपूर 'अंखियों से गोली मारे...' पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं...

एकता कपूर ने इस बॉलीवुड एक्टर के साथ 'अंखियों से गोली मारे' पर किया धमाकेदार डांस, धूम मचा रहा है Video

Viral Video: एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • एकता कपूर ने राजकुमार राव के साथ किया धमाकेदार डांस
  • गोविंदा के गाने पर एकता कपूर ने किया जमकर डांस
  • एकता कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिवाली का त्योहार रोशनी फैलाने के साथ ही खूब सारी खुशियां भी साथ लेकर आया. इस त्योहार को लेकर बॉलीवुड सितारों में भी काफी क्रेज देखने को मिला. हाल ही में बॉलीवुड और टीवी की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) का दिवाली पार्टी से जुड़ा एक धमाकेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एकता कपूर बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ गोविंदा के गाने 'अंखियों से गोली मारे...' पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. दिवाली पार्टी का यह शानदार वीडियो खुद एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. 

Video: सारा अली खान ने इब्राहिम अली खान के साथ की ढेर सारी मस्ती, कहा- जिंदगी छोटी है...मच्छरों को अनदेखा करें

वीडियो में एकता कपूर (Ekta Kapoor) मस्ती में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'इसे साझा करना पड़ा. मैं डांस नहीं कर सकती लेकिन मुझे लगता है कि मेरे क्राइम पार्टनर मेरी मदद कर रहे हैं. दिवाली पर छोटा सा जश्न एक जबरदस्त रात में बदल गया.' एकता कपूर के इस डांस वीडियो पर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किए हैं और उनकी तारीफ की है. खुद राजकुमार राव ने उनके वीडियो पर कमेंट कर उन्हें रॉकस्टार बताया है. 

शाहरुख खान को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- अगर सुपरस्टार बनना है तो पाकिस्तान...

Girl gang!!!!!!

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

डांस वीडियो के अलावा एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने दिवाली पार्टी से जुड़ी फोटो भी शेयर की हैं. इस फोटो में एकता के साथ क्रिस्टल डिसूजा और हूमा कुरैशी जैसे कई कलाकार साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "गर्ल गैंग." अपनी कुछ फोटो में एकता कपूर पीच कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...