एकता कपूर ने 'कहने को हमसफर हैं' के प्रीमियर से पहले किया डिजिटल कॉन्सर्ट का आयोजन, आज शाम होगा प्रीमियर

'कहने को हमसफर है' (Kehne Ko Humsafar Hain) शो के प्रीमियर से पहले दर्शकों को एक अनोखा यूट्यूब प्रीमियर 'ओ मेरे हमसफ़र' देखने मिलेगा जो कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की सीरीज़ 'कहने को हमसफ़र है' की स्टार कास्ट के साथ एक डिजिटल म्यूजिक कॉन्सर्ट है.

एकता कपूर ने 'कहने को हमसफर हैं' के प्रीमियर से पहले किया डिजिटल कॉन्सर्ट का आयोजन, आज शाम होगा प्रीमियर

एकता कपूर (Ekta Kapoor) डिजिटल कॉन्सर्ट 'ओ मेरे हमसफर' का किया आजोजन

खास बातें

  • एकता कपूर ने 'कहने को हमसफर हैं' की रिलीज से पहले किया कॉन्सर्ट का आयोजन
  • आज शाम होगा एकता कपूर के 'ओ मेरे हमसफर' का प्रीमियर
  • 'ओ मेरे हमसफर' दर्शकों के लिए होगा अनोखा प्रीमियर
नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ऑल्ट बालाजी ने 'कहने को हमसफर है' (Kehne Ko Humsafar Hain) के तीसरे सीजन के साथ वापसी कर ली है. पहले दो सीज़न में शादी, रिश्ते, अनुकूलता और प्यार को दर्शाने के लिए दर्शकों ने वेबसीरीज को खूब सराहा था. इसके बाद से ही दर्शकों को बेसब्री से तीसरे सीज़न का इंतज़ार है, जो 6 जून दोपहर 12 बजे से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा. शो के प्रीमियर से पहले दर्शकों को एक अनोखा यूट्यूब प्रीमियर 'ओ मेरे हमसफ़र' देखने मिलेगा जो कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की सीरीज़ 'कहने को हमसफ़र है' की स्टार कास्ट के साथ एक डिजिटल म्यूजिक कॉन्सर्ट है.

'ओ मेरे हमसफ़र' (O Mere Humsafar) का प्रीमियर 26 मई को शाम 5 बजे ऑल्ट बालाजी के यूट्यूब पेज पर होगा. इस अनोखे यूट्यूब प्रीमियर का आगाज पहले दो सीजन के सफर के साथ शुरू होगा, जो दर्शकों के जहन में 'कहने को हमसफर हैं' (Kehne Ko Humsafar Hain) की बीती यादें ताज़ा कर देगा. इस यूट्यूब प्रीमियर में शो के कलाकार रोनित रॉय, गुरदीप पुंज, मोना सिंह, अपूर्वा अग्निहोत्री, पलक जैन और पूजा बनर्जी के साथ रोचक बातचीत भी देखने मिलेगी. लॉकडाउन के बीच, शो के कलाकारों ने अपने घरों की सुरक्षा से वीडियो रिकॉर्ड करने का प्रयास किया है और दर्शकों के लिए यह विशेष प्रीमियर ले कर आये जो 'कहने को हमसफ़र है' के प्रति उनके सामान्य प्रेम और विश्वास को दर्शाता है.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "ओ मेरे हमसफर दर्शकों के लिए एक अनोखा प्रीमियर है. यह 'कहने को हमसफर हैं' के एक संगीतमय सफर का प्रदर्शन करेंगे, जिसमें शो के कलाकारों की भूमिका होगी और अभिजीत सावंत, ऐश्वर्या मजुमदार और प्रतिभा सिंह जैसे प्रसिद्ध प्लेबैक गायक शो के लोकप्रिय गानों का सुंदर प्रदर्शन करेंगे. यह संगीतमय सफर निश्चित रूप से दर्शकों के लिए घर से एक दिलचस्प अनुभव होगा, जो उन्हें लॉकडाउन की बोरियत को दूर करने में मदद करेगा और इसके तीसरे सीजन के लॉन्च से पहले शो की सुंदरता को फिर से देख पाएंगे." बता दें कि यह म्यूजिकल कॉन्सर्ट का यूट्यूब प्रीमियर ऑल्ट बालाजी की अनोखी पहल है जिसे निश्चित रूप से सभी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com