लॉकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री को खासा नुकसान, लोगों को मदद की बहुत जरूरत: एकता कपूर

कोरोनावायरस (Coronavirus) भारत और दुनिया में भी तेजी से फैल रहा है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम 'टेलीथॉन' है.

लॉकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री को खासा नुकसान, लोगों को मदद की बहुत जरूरत:  एकता कपूर

एकता कपूर (Ekta Kapoor)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) भारत और दुनिया में भी तेजी से फैल रहा है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम 'टेलीथॉन' है. इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य भूख के सताए बेघरों के लिए राशि जुटाने का है. इस कार्यक्रम में मशहूर फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी जुड़ी और उन्होंने इस लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से टीवी इंडस्ट्री को बहुत नुकसान हुआ है.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कहा: "हमारे लिए टीवी इंडस्ट्री बहुत महत्वपूर्ण है. इसमें बहुत सारे लोग काम करते हैं, जो लॉकडाउन की वजह से प्रभावित हुए हैं. फिल्म उधोग कर्मियों के पास काम नहीं. लोगों को मदद की बहुत जरूरत है. इस लॉकडाउन की वजह से मजदूर सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं. जितना हो सके इनकी मदद करनी चाहिए." एकता कपूर ने इस तरह एनडीटीवी के 'टेलीथॉन कार्यक्रम में अपनी बात रखी.

बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 149 लोगों की मौत हो चुकी है और 5274  लोग इससे संक्रमित हैं. हर दिन कोरोना के आंकड़ों में इजाफा होता जा रहा है. इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 485 मामले सामने आए हैं, वहीं इस दौरान 25 लोगों की मौत हो गई है. राहत की बात यह है कि इससे 411 मरीज ठीक भी हुए हैं.  बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है और यह 14 अप्रैल तक रहेगा. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com