एकता कपूर ने शेयर की Ragini MMS Season 2 से जुड़ी झलकियां, वायरल हुआ Video

टीवी से लेकर फिल्म और डिजिटल प्लेटफॉर्म की क्वीन के रूप में प्रसिद्ध एकता कपूर (Ekta Kapoor) साल 2019 में सभी प्लेटफार्म पर दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कंटेंट पेश करने में व्यस्त रहीं है.

एकता कपूर ने शेयर की Ragini MMS Season 2 से जुड़ी झलकियां, वायरल हुआ Video

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

टीवी से लेकर फिल्म और डिजिटल प्लेटफॉर्म की क्वीन के रूप में प्रसिद्ध एकता कपूर (Ekta Kapoor) साल 2019 में सभी प्लेटफार्म पर दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कंटेंट पेश करने में व्यस्त रहीं है. अपने फैंस को एक और सरप्राइज देते हुए एकता कपूर ने बोल्ड और कंटेंट से भरपूर 'रागिनी एमएमएस सीजन 2' (Ragini MMS Season 2) के निर्माण में लगने वाली मेहनत से पर्दा उठाया है. जहां एक तरफ एकता इस रहस्य से पर्दा उठा रही है, वहीं हम यह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर ये #HelloJi कौन है. 

सनी लियोन अंगूरों से भरे टब में बैठी आईं नजर, देखें Viral Video

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया पर सीधे ऑफिस कॉन्फ्रेंस से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपनी टीम को गाइड करती नजर आ रही हैं. एकता  कपूर ने हाल ही में 'ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर' के लिए पुरस्कार जीता है. वह इन दिनों 'रागिनी एमएमएस सीजन 2' (Ragini MMS Season 2) में चमक-धमक-नमक' जोड़ने में व्यस्त है और उनके रहस्यमय 'हैलो जी' ने हमें इस कदर जिज्ञासु कर दिया है कि हम सभी अब यह जानना चाहते हैं कि एकता से किसने बात की थी और नए सीजन में कौन नमक के साथ जायका बढ़ाते हुए नज़र आएगा. 

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

खैर, रहस्य अभी जारी है लेकिन अब हमें इतना तो पता लगा गया हैं कि शो के निर्माण में कितनी मेहनत लगती है. हाल ही में, एकता कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'केटीना' में दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ सहयोग की घोषणा की है. यही नहीं, एकता ने 'केटीना' से दिशा पाटनी का एक एक्सक्लूसिव लुक भी शेयर किया था, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है. एकता कपूर ने हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व एवं जश्न का क्षण था क्योंकि ऑल्ट बालाजी जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...