Covid 19: कोरोना से संक्रमित हुईं टीवी क्वीन एकता कपूर, पोस्ट शेयर कर दी यह जानकारी

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन और जितेन्द्र की बेटी एकता रवि कपूर (Ekta Kapoor) भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं.

Covid 19: कोरोना से संक्रमित हुईं टीवी क्वीन एकता कपूर, पोस्ट शेयर कर दी यह जानकारी

एकता कपूर हुईं कोविड पॉजिटिव

नई दिल्ली :

कोरोना महामारी एक बार फिर लोगों को अपने चपेटे में ले रहा है. कहा जा रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर जल्द आने वाली है. बॉलीवुड में तो बीते कई दिनों में कई सितारे कोविड पॉजिटिव हुए. करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर, उनकी बहन अंशुला कपूर और शनाया कपूर समेत कई सेलेब्स कोविड से खुद को बचा नहीं पाए. ऐसे में अब खबर आ रही है कि टीवी इंडस्ट्री की क्वीन और जितेन्द्र की बेटी एकता रवि कपूर (Ekta Kapoor) भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं.

एकता कपूर हुईं कोविड पॉजिटिव

एकता कपूर (Ekta Kapoor Covid Positive) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी अपने फैन्स के साथ साझा की है. एकता ने कुछ घंटों पहले एक पोस्ट लिख कर बताया कि उन्हें कोरोना हो गया है. एकता ने लिखा है, “सभी जरूरी एहतियात बरतने के बाद भी मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं. मैं ठीक हूं और रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरे संपर्क में आए सभी लोग अपना टेस्ट करवा लें”. एकता की इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं और कमेंट्स में उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की पोस्ट पर मौनी रॉय, श्वेता तिवारी, हिना खान, दिव्या अग्रवाल, विक्रांत मेसी, सुरभि चंदना जैसे सितारों ने कमेंट्स किए हैं. बता दें, एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी निर्माता व निर्देशक हैं. वे कई हिट टीवी सीरियल्स का निर्माण कर चुकी हैं. इसके साथ ही एकता कपूर फिल्मों में भी सक्रिय हैं.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com