Ekta Kapoor ने मां से पूछा, 'आप इतनी Bossy क्यों हैं' तो मां शोभा ने कुछ यूं दिया जवाब... देखें Video

एकता कपूर (Ekta Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.

Ekta Kapoor ने मां से पूछा, 'आप इतनी Bossy क्यों हैं' तो मां शोभा ने कुछ यूं दिया जवाब... देखें Video

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने मां से पूछा

नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपनी मां शोभा कपूर के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मां- बेटी एक दूसरे के साथ मस्ती- मजाक कर रही हैं. वीडियो में शोभा बड़े ही प्यार से बेटी को पकड़कर कैमरे की तरफ पोज दे रही हैं. दरअसल, इस वीडियो में एकता कपूर अपनी मां से पूछती है कि आप इतनी बॉसी क्यों हैं मॉम..  इस पर शोभा हंसकर जवाब देती है ऐसा इसलिए हैं क्योंकि मुझे तुम्हारी केयर है और मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. 

इस वीडियो में मां- बेटी की जोड़ी देखने लायक है. दोनों की बॉन्डिंग वीडियो मेंं साफ दिखाई दे रही है. सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो में मां- बेटी को देखकर फैन्स भी खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) टीवी के दूसरे सितारों के साथ अकसर पार्टी करते हुए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में एकता कपूर ने बेटे रवि कपूर का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया था जिसकी उन्होंने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस खास बर्थडे पार्टी में कई फिल्मी सितारें शामिल हुए थे. बर्थडे पार्टी में करण जौहर और उनके बच्चे यश और रूही, जेनेलिया और रितेश देशमुख अपने बेटों के साथ, नीलम कोठारी सोनी अपनी बेटी और कई अन्य लोग भी नजर आए थे.