NDTV Khabar

Election Results 2019: इस राइटर ने पीएम मोदी पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते?

Lok Sabha Election Results 2019: 'द एक्सिडेंट प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने जाने-माने लेखक रामचंद्र गुहा पर निशाना साधा है. लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आज आने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election Results 2019: इस राइटर ने पीएम मोदी पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते?

Election Results 2019: बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने इस राइटर को यूं दिया जवाब

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर बढ़ी गहमागहमी
  2. ट्विटर पर हो रहे हैं खूब ट्वीट
  3. बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कही ये बात
नई दिल्ली:

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने कुछ ही देर में शुरू होने वाले हैं और कांग्रेस (Congress) से लेकर बीजेपी (BJP) तक हर पार्टी की निगाहें इन नतीजों पर टिकी है. लोकसभा चुनाव सात चरणों में हुए हैं और एग्जिट पोल में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को स्पष्ट बहुमत दिखाया गया है. चुनाव नतीजों (Results 2019) से पहले सोशल मीडिया पर भी काफी गहमागहमी चल रही है और बॉलीवुड की हस्तियां सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट कर रही हैं. 'द एक्सिडेंट प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने जाने-माने लेखक रामचंद्र गुहा पर निशाना साधा है. रामचंद्र गुहा ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर एक लेख शेयर किया है जिसमें लिखा गया है कि अगर मोदी वापस आते हैं तो भारत डार्क प्लेस में चले जाएंगे. इस अशोक पंडित ने उन्हें जवाब दिया है और लिखा हैः 'आप पाकिस्तान या चीन क्यों नहीं चले जाते?'


हाल ही में संपन्न हुए आम लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के नतीजे आज घोषित हो जाएंगे. सियासी गहमागहमी के बीच चुनाव परिणाम (Election Result) का दिन काफी उथल-पुथल भरा साबित हो सकता है. इस लोकसभा चुनाव के नतीजों (Election Result 2019) पर देशवासियों के साथ ही दुनियाभर की निगाहें भी टिकी हैं. मतगणना प्रक्रिया के दौरान जितना दबाव राजनैतिक दलों के नेताओं पर है, उससे कही ज्यादा दबाव मतगणना प्रक्रिया में लगे कर्मचारियों और अधिकारियों पर भी है. 

इलेक्शन रिजल्ट (election results) से यह पता चल जाएगा कि भारत में दोबारा सत्तारूढ़ बीजेपी (BJP) अपनी सरकार बनाएगी या फिर इस बार विपक्षी पार्टियों (UPA)का गठबंधन अपना परचम लहराएगा. हालांकि सातवें चरण के चुनाव के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों से बीजेपी (BJP) सत्ता में वापसी करती हुई दिखाई दे रही थी. एग्जिट पोल (Exit Poll) के परिणाम आने के बाद जहां एक तरफ बीजेपी (BJP) में खुशी की लहर दौड़ गई थी तो वहीं कांग्रेस (Congress) समेत कई विपक्षी पार्टियां आपस में बैठकें कर सरकार बनाने की नीति पर काम करने लगीं थीं.

टिप्पणियां

बता दें कि भारत में हुए आम लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) 11 अप्रैल से 19 मई के सात चरणों में बंटे हुए थे. इनमें 11 अप्रैल को 91 लोकसभा सीटों, 18 अप्रैल को 97 लोकसभा सीटों पर, 23 अप्रैल को 115 लोकसभा सीटों पर, 29 अप्रैल को 71 लोकसभा सीटों पर, 6 मई को 51, 12 मई को 59 और 19 मई को 59 लोकसभा सीटों पर मतदान हुए थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement