NDTV Khabar

Assembly Election Results 2018: बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट, लिखा- बाय बाय बीजेपी...

Election Results 2018: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), राजस्थान (Rajasthan), छत्तीसगढ़ (Chattisgarh), तेलंगाना (Telangana) और मिजोरम (Mizoram) के विधानसभा चुनाव नतीजे (Vidhan Sabha election results) आ रहे हैं. एक्टर प्रकाश राज ने यूं ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Assembly Election Results 2018: बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट, लिखा- बाय बाय बीजेपी...

Assembly Election Results 2018: प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट

खास बातें

  1. प्रकाश राज ने बीजेपी पर किया ट्वीट
  2. मोदी सरकार की नीतियों का करते आए हैं विरोध
  3. इस वजह से ट्वीटर पर हो जाते हैं ट्रोल
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), राजस्थान (Rajasthan), छत्तीसगढ़ (Chattisgarh), तेलंगाना (Telangana) और मिजोरम (Mizoram) के विधानसभा चुनाव के नतीजे (Vidhan Sabha election results) लगभग रहे हैं हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) मुश्किल में नजर आ रही है जबकि कांग्रेस (Congress) के लिए हिंदी पट्टी के राज्यों से खुशखबरी आ रही है. राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में बीजेपी के खराब प्रदर्शन को लेकर ट्वीटर पर रिएक्शन आने लगे हैं. बॉलीवुड और साउथ के फेमस एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) हमेशा ही मोदी सरकार की नीतियों को लेकर मुखरता से अपना विरोध जताते आए हैं. अभी तक आए चुनाव नतीजों (Election Results) में बीजेपी (BJP) छत्तीसगढ़ और राजस्थान से सत्ता से बाहर होती नजर आ रही है तो वहीं मध्य प्रदेश में उसे कांग्रेस (Congress) से कड़ी टक्कर मिल रही है.

 


2.0 Box Office Collection Day 12: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी, 600 करोड़ के पार

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), राजस्थान (Rajasthan), छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) में चुनाव नताजों (Election Results 2018) में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के लिए ट्वीट के जरिये तंज कसा है. प्रकाश ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः सिटिजंस मन की बात...चुनाव दर चुनाव...बाय बाय बीजेपी...वजह आप सब जानते ही हैं. या फिर आप कब सोचेंगे...वजह के साथ...ऐसे ही पूछा." प्रकाश राज ने इस ट्वीट के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिसमें मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. प्रकाश राज साउथ के साथ ही बॉलीवुड का भी बड़ा नाम हैं. प्रकाश राज 'सिंघम' और 'वॉन्टेड' जैसी सुपरहिट फिल्मों में विलेन का रोल कर चुके हैं.

सपना चौधरी फिर कूदीं कुश्ती के रिंग में, अर्शी खान संग लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), राजस्थान (Rajasthan), छत्तीसगढ़ (Chattisgarh), तेलंगाना (Telangana) और मिजोरम (Mizoram) के विधानसभा चुनाव नतीजों पर सबकी निगाहें टिकी थीं, और इसे 2019 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल भी माना जा रहा था. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार है, जिसके पांव अब उखड़ते नजर आ रहे हैं. राजस्थान में वसुंधरा राजे मुख्यमंत्री हैं तो छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने रमन सिंह के हाथों कमान सौंप रखी है. वहीं, मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान तीन बार मुख्यमंत्री पद का स्वाद चख चुके हैं. लेकिन यहां पर बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर चल रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement