NDTV Khabar

Elections 2019: सनी देओल ने गुरदासपुर में किया रोडशो तो पापा धर्मेंद्र ने कर दिया ये ट्वीट

सनी देओल (Sunny Deol) का आज गुदासपुर में रोडशो चल रहा है और सनी देओल (Sunny Deol) जनता को लुभाने की हर कोशिश कर रहे हैं. वैसे भी पार्टी ने उन्हें ढाई किलो का हाथ करके इंट्रोड्यूस कराया है. सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Elections 2019: सनी देओल ने गुरदासपुर में किया रोडशो तो पापा धर्मेंद्र ने कर दिया ये ट्वीट

सनी देओल (Sunny Deol) के रोडशो पर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. सनी देओल ने गुरदासपुर में किया रोडशो
  2. बीजेपी की टिकट पर लड़ रहे हैं चुनाव
  3. धर्मेंद्र ने सनी की खातिर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) का आज गुदासपुर में रोडशो चल रहा है और सनी देओल (Sunny Deol) जनता को लुभाने की हर कोशिश कर रहे हैं. वैसे भी पार्टी ने उन्हें ढाई किलो का हाथ करके इंट्रोड्यूस कराया है. सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. सनी देओल के रोड शो के वीडियो को शेयर करके पापा धर्मेंद्र ने ट्वीट किया है और धर्मेंद्र (Dharmendra) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे धर्मेंद्र कुछ दिन पहले हेमा मालिनी (Hema Malini) के लिए मथुरा में प्रचार कर चुके हैं और वो भी बीजेपी (BJP) से ही चुनाव लड़ रही हैं.


बॉलीवुड सिंगर ने कपिल शर्मा से अंग्रेजी में कही ये बात तो कॉमेडी किंग बोले-रुको, पहले मीनिंग चेक करने दो

सनी देओल (Sunny Deol) का वीडियो धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर पोस्ट किया है और उसके साथ लिखा हैः 'रज के सेवा करण गे यानी खूब सेवा करेंगे.' इस तरह धर्मेंद्र ने सनी देओल का सपोर्ट किया है और जनता को भरोसा दिलाया है कि अगर मौका मिलता है तो आपकी खूब सेवा की जाएगी. हालांकि धर्मेंद्र भी बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से चुनाव लड़ चुके हैं और जीत भी चुके हैं.

Bhojpuri Cinema: ढाबे पर खाना खाने पहुंचीं काजल राघवानी का खेसारी लाल यादव ने यूं जीता दिल, वायरल हुआ Video

टिप्पणियां

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर कुछ समय पहले कहा थाः 'हमें राजनीति की एबीसी ने नहीं आती लेकिन देशभक्ति हमारे खून में हैं. हम देश की सेवा करेंगे.' हालांकि राजनीति को लेकर धर्मेंद्र में कुछ कड़वाहट है. पंजाब की गुरदासपुर सीट पर पहले बीजेपी से विनोद खन्ना सांसद थे लेकिन उनके निधन के बाद कांग्रेस ने ये सीट जीत ली थी.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement