NDTV Khabar

कॉस्टिंग काउच को लेकर Bigg Boss फेम एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, इंटरव्यू में बताई चौंका देने वाली बात

Bigg Boss फेम और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) ने हाल ही में कॉस्टिंग काउच को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉस्टिंग काउच को लेकर Bigg Boss फेम एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, इंटरव्यू में बताई चौंका देने वाली बात

एली अवराम (Elli Avram) ने कॉस्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. एली अवराम ने कॉस्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा
  2. बिग बॉस में एक्ट्रेस आईं थीं नजर
  3. कपिल शर्मा के साथ कर चुकी हैं फिल्म
नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) ने हाल ही में बॉलीवुड में कॉस्टिंग काउच को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एली अवराम ने कॉस्टिंग काउच को लेकर ऐसी बातें बताई हैं जिससे हर कोई हैरान है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) और सुरवीन चावला (Surveen Chawla) के बाद अब एक्ट्रेस एली अवराम ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें इन सबसे गुजरना पड़ा. बॉडी शेमिंग के साथ-साथ उनकी छोटी हाइट को लेकर भी बॉलीवुड में उन्हें कई लोगों ने टोका. 

जाह्नवी कपूर की एक्टिंग पर KRK ने ली चुटकी, ट्वीट कर कहा- एक मिनट के एड में तो...

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) ने बताया, 'मुझसे कहा गया कि मुझे अपने वजन को कम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मैं छोटी हूं और मेरे माथे और दांतों को लेकर भी मुझसे बोला गया. एक लड़की जो बॉलीवुड से जुड़ी हुई थी, उसने मुझसे कहा, 'ओह! लेकिन स्वीटहार्ट तुम कभी एक्ट्रेस नहीं बन सकतीं क्योंकि तुम छोटी हो.' मैंने उनकी बातें कभी ना सुनने का फैसला लिया. भारत में केवल दो महीने रहने पर ही मैंने महसूस किया कि मैं इसको कभी पा नहीं सकती.'


एली अवराम (Elli Avram) ने आगे कहा, 'किसी-किसी को लगता था कि मैं अपने लंबे बालों की वजह से आंटी की तरह लगती हूं.' केवल इतना ही नहीं बॉलीवुड में एली अवराम (Elli Avram) को कॉस्टिंग काउच से भी गुजरना पड़ा था. इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'मैं कुछ मीटिंग्स के लिए गई. मैं दो डायरेक्टर्स से मिली जिन्होंने मुझसे हाथ मिलाया और मेरे हाथ को ऐसे दबाया कि मेरी अंगुली भी छिल गई थी. उस एक मुलाकात के बाद मैंने अपने दोस्त से इस बारे में पूछा तो वह हैरान रह गया और उसने कहा, 'ओह! नो, क्या उसने किया? तुम्हें पता है इसका मतलब क्या है?' मुझे नहीं पता था और उसने मुझे बताया कि वो मेरे साथ सोना चाहता था.'

रिलीज होने से पहले ही ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'War' ने बनाया ये रिकॉर्ड, इन फिल्मों को पछाड़ा

मनीष पॉल (Manish Paul) के साथ फिल्म 'मिक्की वायरस (Mickey Virus)' और 'किस किस को प्यार करूं' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस एली अवराम बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. 

देखें Video -


टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement