एली अवराम ने बालों को लहराते हुए धांसू अंदाज में किया कैटवॉक, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) का नए अंदाज वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एली अवराम ने बालों को लहराते हुए धांसू अंदाज में किया कैटवॉक, बार-बार देखा जा रहा Video

एली अवराम (Elli AvrRam) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • एली अवराम ने बालों को लहराते हुए किया कैटवॉक
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • उनका वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो नए-नए वीडियो के जरिए फैन्स को एंटरटेन करती हैं.  एली अवराम ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बालों को लहराते हुए कैटवॉक करती नजर आ रही हैं. एली अवराम (Elli AvrRam) ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा किया, जिसमें वह ऑलिव ग्रीन शॉर्ट स्कर्ट और एक सिल्वर क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. एली अवराम (Elli AvrRam Video) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

एली अवराम (Elli AvrRam) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने बंधे हुए बालों को बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में खोलते हुए कैटवॉक कर रही हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "जब फोन बजता है और दूसरी तरफ से आवाज आती है कि मैं राहुल बोल रहा हूं..तब मैं : .. हैशटैगएलीअबराम हैशटैगयोर्सट्रुली हैशटैगलवस्टोरी." एली अवराम के इस वीडियो को करीब 4 लाख बार देखा जा चुका है. उनके नए अंदाज पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एली अवराम (Elli AvrRam) का जन्म स्वीडन के स्टॉकहोम में हुआ है. एली अवराम अब मुंबई में रहती हैं और बॉलीवुड में समय-समय पर नजर आती रहती हैं. बिग बॉस एली अवराम का बड़ा ब्रेक माना जाता है. हालांकि वे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ 'किस किस को प्यार करूं' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. एली अवराम की पहली बॉलीवुड फिल्म मनीष पॉल के साथ 'मिकी वायरस' थी. एली अवराम इसके अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. एली को आखिरी बार 'मलंग' में देखा गया था. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है, जबकि फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू, दिशा पटानी और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में थे. खबरों के मुताबिक, आने वाले समय में वह 'रूह अफ्जा' में नजर आएंगी.