हार्दिक पंड्या के एड शूट पर दिखीं एली अवराम, देखें कुछ वायरल Photos & Video

बिग बॉस सीजन 7 की कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस एली अवराम और इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पंड्या को एक बार फिर मुलाकात करते हुए देखा गया.

हार्दिक पंड्या के एड शूट पर दिखीं एली अवराम, देखें कुछ वायरल Photos & Video

एक्ट्रेस एली अवराम व क्रिकेटर हार्दिक पंड्या

खास बातें

  • फिर साथ दिखे हार्दिक-एली
  • मुंबई में शूट कर रहे हार्दिक
  • दोनों हुए कैमरे में कैद
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 7 की कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस एली अवराम और इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पंड्या को एक बार फिर मुलाकात करते हुए देखा गया. कथित तौर पर एक दूसरे को डेट कर रहे हार्दिक पंड्या और एली अवराम मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मीस्तान स्टूडियो में मिले, जहां हार्दिक किसी विज्ञापन की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि दोनों ही कैमरे के सामने एक साथ नहीं आए, लेकिन उन्हें एक ही जगह पर अलग-अलग तस्वीरों में कैद कर लिया गया. कैमरामैनों से घिरीं एली ने सभी को अवाइड करते हुए अपनी कार में बैठकर स्टूडियो से निकल गईं.

तो क्या एली अवराम को डेट कर रहे हैं हार्दिक पंड्या! वायरल हुए फोटो ने किया खुलासा

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के रिसेप्शन में भी एली अवराम को देखा गया था, तभी से यह अफवाह उड़ी कि दोनों ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले कुछ हफ्तों में एयरपोर्ट समेत उन्हें कई बार एक साथ देखा गया, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

Elli AvrRam Spotted At Hardik Pandya's Ad Shoot. See Viral Pics
एली अवराम 

hardik pandya ndtv
हार्दिक पंड्या

elli avrram ndtv

हालांकि अभी तक एली या फिर हार्दिक ने आधिकारिक तौर पर इस मसले को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है और न ही सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट की है. अगर यह अफवाह सच होती है तो विराट-अनुष्का और जहीर-सागरिका के बाद लेटेस्ट जोड़ी होगी जो बॉलीवुड और क्रिकटर्स की नई जोड़ी बनाएगी.
 



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com