'सीरियल किसर' इमरान हाशमी लेंगे भारतीय एजुकेशन सिस्टम की खबर, शुरू किया मिशन 'चीट इंडिया'

इमरान हाशमी की पिछली फिल्म 'बादशाहो' थी और इस मल्टीस्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत बिजनेस ही किया था. अब वे कुछ ऐसा करने जा रहे हैं

'सीरियल किसर' इमरान हाशमी लेंगे भारतीय एजुकेशन सिस्टम की खबर, शुरू किया मिशन 'चीट इंडिया'

इमरान हाशमी

खास बातें

  • कुछ नया करने के मूड में हैं इमरान
  • सीरियल किसर के तौर पर पहचाने जाते हैं
  • अब शिक्षा व्यवस्था पर करेंगे प्रहार
नई दिल्ली:

इमरान हाशमी की पिछली फिल्म 'बादशाहो' थी और इस मल्टीस्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत बिजनेस ही किया था. अब इमरान हाशमी को लेकर ताजा खबर आ गई है. वे भारतीय एजुकेशन सिस्टम की खबर लेने के लिए कमर कस रहे हैं. उनकी अगली फिल्म इसी विषय पर होगी और इसका नाम है 'चीट इंडिया.'  इस फिल्म विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु' बनाने वाले टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे हैं.  ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और फिल्म को सौमिक सेन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म भारतीय शिक्षा व्यवस्था और उसके नाम पर हो रहे गलत कारोबार के संबंधों को पेश करेगी. 

इमरान हाशमी को मात दे गया ये एक्टर, ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में की 100-200 नहीं इतने KISS

Video: 'बादशाहो' के कलाकारों से खास मुलाकात



'पिया मोरे': सनी लियोन और इमरान हाशमी का साथ पर्दे पर लगा रहा है आग...

इमरान कहते हैं, "फिल्म 'चीट इंडिया' की स्क्रिप्ट और टाइटल दोनों ही काफी पॉवरफुल हैं. पिछले कुछ दिनों में पढ़ी जबरदस्त कहानियों में से एक है ये और मेरे फिल्मा सफर में यादगार रोल साबित होने वाला है." फिल्म के डायरेक्टर सौमिक सेन बताते हैं, "ये फिल्म प्रत्येक भारतीय स्टुडेंट के लिए है जो प्रतिस्पर्धात्मक माहौल में खुद को उत्कृष्ट बनाने के लिए जूझ रहा है. आज के युवा 'चीट इंडिया' से खुद को आसानी से जोड़ सकेंगे."
 

emran hashmi

हीरो छोड़िए हीरोइन को भी किस करने को तैयार हैं विद्या बालन लेकिन...

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार कहते हैं, "हम मजबूत क्रिएटिव पार्टनरशिप चाहते हैं और 'चीट इंडिया' इसी दिशा में एक कदम है." निर्माता दावा करते हैं कि फिल्म की कहानी न सिर्फ एंटरटेन करेगी बल्कि एक मबत्वपूर्ण विषय को भी सिल्वरस्क्रीन पर लेकर आएगी. "चीट इंडिया' फरवरी 2019 में रिलीज होगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com