इमरान हाशमी ने शाहरुख खान को कहा था 'डब्बा', अब इंटरव्यू में बोले- शर्मिंदा हूं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने कहा था, 'डब्बा', अब इंटरव्यू में बोले- शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं.

इमरान हाशमी ने शाहरुख खान को कहा था 'डब्बा', अब इंटरव्यू में बोले- शर्मिंदा हूं...

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को कहा 'डब्बा'

खास बातें

  • इमरान हाशमी ने शाहरुख खान को कहा 'डब्बा और ढक्कन'
  • अब इंटरव्यू में बोले- शर्मिंदा हूं
  • सीरीज की शूटिंग के दौरान कही थी ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में वेबसीरीज 'बार्ड ऑफ बल्ड (Bard Of Blood)' का हिस्सा बने. इस सीरीज को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलिज एंटरटेन्मेंट ने प्रोड्यूस किया था. हालांकि, हाल ही में इरमान हाशमी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान को 'डब्बा और ढक्कन' कहने पर शर्मिंदा हैं. दरअसल, एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान ने कहा कि उन्हें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करना ठीक नहीं लगा. 

बता दें, इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया था, वह उनकी स्क्रिप्ट का हिस्सा थे. शाहरुख खान के साथ एक सीन में तो इमरान हाशमी को उनके सिर पर कपड़े का बैग तक रखना पड़ा था. हालांकि इमरान हाशमी ने माना कि उन्हें प्रोफेशनल कारणों के चलते ये सब करना पड़ा. बता दें, यह सब उनकी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज 'बार्ड ऑफ बल्ड' का हिस्सा थे. 

'बार्ड ऑफ बल्द (Bard Of Blood)' के प्री-ट्रेलर की शूटिंग के दौरान इमरान हाशमी को ऐसा करना पड़ा था. इसको लेकर इमरान हाशमी ने कहा था कि वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर ऐसे शब्दों का प्रयोग करने पर शर्मिंदा हैं, हालांकि, साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि यह सब प्रोफेशनल लाइफ का हिस्सा है. एक्टर ने इंटरव्यू में कहा "उनका मेरे ऊपर बहुत गहरा प्रभाव पड़ा है. मैं शाहरुख खान की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं. इसलिए किंग खान का मैं जबरदस्त फैन हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com