इमरान हाशमी ने जबरदस्त बॉडी बनाकर किया हैरान, सलमान खान संग भिड़ने की है तैयारी- देखें Photo

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों जबरदस्त बॉडी पाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो खूब वायरल हो रही है.

इमरान हाशमी ने जबरदस्त बॉडी बनाकर किया हैरान, सलमान खान संग भिड़ने की है तैयारी- देखें Photo

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फोटो हुुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों जबरदस्त बॉडी पाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Biceps) ने रविवार को फिर से अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो जिम में अपनी बाइसेप्स पर मेहनत करते दिख रह हैं. इमरान हाशमी तस्वीर में ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं और उनके हाथों में डंबल है. तस्वीर की खास बात है इमरान की रिप्ड बाइसेप्स. उनकी इस फोटो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

इमरान हाशमी के तगड़े बाइसेप्स
इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की इस वायरल फोटो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने बेहतरीन बॉडी को पाने के लक्ष्य के बेहद करीब हैं. फोटो के कैप्शन में इमरान ने लिखा: "आर्म डे का फिर से एक दिन." इमरान हाशमी अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के सिक्वल के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म में वो सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे. फिल्म में वो विलेन का किरदार निभाएंगे. उनकी इस पोटो पर एक फैन ने कॉमेंट किया: टाइगर 3 के लिए हम इंतजार कर रहे हैं और ये सलमान खान के लिए नहीं बल्कि आपके लिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इमरान हाशमी के आगामी प्रोजेक्ट्स
इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने बीते महीने भी एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो सिक्स पैक एब्स में नजर आए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान आखिरी बाक 'मुंबई सागा' में जॉन अब्राहम संग नजर आए थे. इमरान हाशमी अब टाइगर 3 के लिए फिल्म 'चेहरे' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में वो अमिताभ बच्चन और रिया चक्रवर्ती के साथ दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है.