इमरान हाशमी ने अर्थव्यवस्था को लेकर किया सवाल, बोले- हालात युद्ध की स्थिति से भी बदतर...

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने हाल ही में ट्वीट कर अर्थव्यवस्था को लेकर ट्वीट किया है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

इमरान हाशमी ने अर्थव्यवस्था को लेकर किया सवाल, बोले- हालात युद्ध की स्थिति से भी बदतर...

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अर्थव्यवस्था को लेकर किया सवाल

खास बातें

  • इमरान हाशमी ने अर्थव्यवस्था को लेकर किया सवाल
  • एक्टर ने कहा कि क्या 1.3% जीडीपी से हम...
  • इमरान हाशमी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर लगभग सभी कलाकार सोशल मीडिया पर जागरुकता फैलाने का काम कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में इमरान हाशमी ने कहा कि यह स्थिति किसी युद्ध की स्थिति से भी बदतर है. क्योंकि हम एक अदृश्य शत्रु से लड़ाई कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में जीडीपी पर भी सवाल उठाया. इमरान हाशमी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपने ट्वीट में लिखा, "यह हालात युद्ध की स्थिति से भी बदतर है क्योंकि हम एक अदृश्य शत्रु से लड़ रहे हैं. मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूं, लेकिन क्या यह अच्छा समय है स्वास्थ्य सेवा को 1.3% जीडीपी से आगे ले जाने का." बता दें कि कुछ दिन पहले इमरान हाशमी ने एक और ट्वीट किया था, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "और यह सब इसलिए क्योंकि हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ खाने जैसा अजीब अनुभव करना चाहते हैं."

बता दें कि एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी' (The Body) में नजर आए थे. आने वाले दिनों में उनके कई बड़े प्रोजेक्ट आने वाले हैं. हालांकि,  कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इस समय पूरा बॉलीवुड बंद है. गौरतलब है कि कोरोनावायरस से भारत में अब तक कुल 2069 लोग संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com