इमरान हाशमी करेंगे बॉलीवुड में वापसी, इंटरेस्टिंग होगी फिल्म की कहानी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी काफी दिनों से बॉलीवुड फिल्मों से दूर रहने के बाद एक नई फिल्म के साथ आने वाले हैं.

इमरान हाशमी करेंगे बॉलीवुड में वापसी, इंटरेस्टिंग होगी फिल्म की कहानी

खास बातें

  • इमरान हाशमी आ रहे हैं नई कहानी के साथ
  • फिल्म 'चीट इंडिया' से करेंगे वापसी
  • इमरान ने कहा, 'सबसे यादगार किरदार होगा'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी काफी दिनों से बॉलीवुड फिल्मों से दूर रहने के बाद एक नई फिल्म के साथ आने वाले हैं. वह भारतीय शिक्षा प्रणाली में होने वाले घोटालों पर आधारित फिल्म 'चीट इंडिया' का सह-निर्माण कर रहे हैं. इमरान ने कहा कि इस फिल्म का किरदार उनके अभी तक के फिल्मी करियर का सबसे यादगार किरदार होगा. उन्होंने एक बयान में कहा, 'चीट इंडिया' की पटकथा और शीर्षक बहुत दमदार हैं. यह उन सब कहानियों में सबसे दिलचस्प है, जिन्हें मैंने अब तक पढ़ा है और मैं वह भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं, जो मुझे लगता है कि मेरे फिल्मी करियर की एक यादगार भूमिका होगी.

इमरान हाशमी को मात दे गया ये एक्टर, ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में की 100-200 नहीं इतने KISS

इमरान ने इस फिल्म के निर्माण के लिए भूषण कुमार की टी-सीरीज, अतुल कासबेसकर और तनुज गर्ग की एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ हाथ मिलाया है, जिसका निर्देशन सौमिक सेन कर रहे हैं. इमरान ने कहा, "मैं बेहद शानदार लोगों, जैसे सौमिक के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं." ट्विटर पर फिल्म की जानकारी देते हुए इमरान ने इसे भारतीय शिक्षा प्रणाली की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित बताया है.


Box Office Collection: ‘बादशाहो’ की 100 करोड़ रु. की राह में रोड़ा है ये दो फिल्में

वहीं, सेन ने ट्वीट कर कहा, "यह फिल्म प्रत्येक भारतीय छात्र के लिए है, जो प्रतिस्पर्धी माहौल के कारण दबाव में है. आज के युवा 'चीट इंडिया' के साथ खुद को काफी हद तक जुड़ा हुआ महसूस करेंगे." गर्ग और कसबेकर ने संयुक्त बयान में कहा, "चीट इंडिया की कहानी लोगों का न केवल मनोरंजन करेगी, बल्कि कुछ मुद्दों को भी उठाएगी और हमें इसे प्रदर्शित करने में खुशी होगी."

Newsbeep

VIDEO: इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता ने लिया हिस्सा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...