लॉकडाउन में शूट हुई इरोस नाउ की वेबसीरीज 'ए वायरल शादी' आज होगी स्ट्रीम, देखें Video

लॉकडाउन (Lockdown) में शूट हुई इरोस नाउ (Eros Now) की वेबसीरीज 'ए वायरल शादी (A Viral Wedding)' आज रिलीज होने वाली है.

लॉकडाउन में शूट हुई इरोस नाउ की वेबसीरीज 'ए वायरल शादी' आज होगी स्ट्रीम, देखें Video

'ए वायरल वेडिंग (A Viral Wedding)' आज होगी रिलीज

नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच, जब पूरी दुनिया ठप पड़ गयी है, इरोस नाउ (Eros Now) एक अनोखी वेबसीरीज के एक अनूठे कांसेप्ट के साथ तैयार है, जो आज से मंच पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. 'ए वायरल वेडिंग (A Viral Wedding)' इरोस नाउ की मजेदार वेबसीरीज है, जिसे लॉकडाउन के दौरान और पूरी तरह से घर पर शूट किया गया है. इसमें, देश में चकाचौंध से होने वाली शादी की एक दिलचस्प कहानी के साथ एक दिलचस्प कांसेप्ट बनाया गया है.

इरोस नाउ ने अपने सोशल मीडिया पर 'ए वायरल वेडिंग (A Viral Wedding Teaser)' का टीजर शेयर किया है. सीरीज की कहानी में दूल्हा, दुल्हन और पंडित इस पहली डिजिटल शादी के लिए वीडियो कॉल पर मौजूद होंगे. है ना यह दिलचस्प? खैर, इसके जरिये दिखाया गया है कि कैसे नए जमाने की शादियां अब लॉकडाउन और सामाजिक दूरी के बीच होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरोस इंटरनेशनल ने हाल ही में हॉलीवुड के एसटीएक्स एंटरटेनमेंट के साथ बड़े पैमाने पर संभावित कई बिलियन डॉलर मर्जर की घोषणा की है, जो फिल्मों और ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक वैश्विक मनोरंजन कंटेंट में मदद करेगा. बता दें, यह वर्चुअल शादी 9 मई 2020 को शाम 5 बजे से स्ट्रीमिंग के लिए बिल्कुल तैयार है.