मनोरंजन की दुनिया में इरोस एसटीएक्स ग्लोबल ने पूरे किये 40 साल, मनोरंजक कंटेंट पेश करने में रहा सबसे आगे

इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन (Eros STX Global Corporation) एक वैश्विक मनोरंजन कंपनी है जो दुनिया भर के सिनेमाघरों, थिएटर और ओटीटी डिजिटल मीडिया स्ट्रीमिंग जैसे कई फॉरमेट में फिल्मों डिजिटल कंटेंट और संगीत का सह-निर्माण और वितरण करती है.

मनोरंजन की दुनिया में इरोस एसटीएक्स ग्लोबल ने पूरे किये 40 साल, मनोरंजक कंटेंट पेश करने में रहा सबसे आगे

मनोरंजन की दुनिया में इरोस (Eros) को हुए 40 साल पूरे

खास बातें

  • मनोरंजन की दुनिया में इरोस एसटीएक्स ग्लोबल ने किये 40 साल पूरे
  • मनोरंजक कंटेंट पेश करने में रहा सबसे आगे
  • इरोस के पास हैं हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं में 12,000 फिल्मों के अधिकार
नई दिल्‍ली:

इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन (Eros STX Global Corporation), (एनवाईएसई: इरोस) एक वैश्विक मनोरंजन कंपनी है जो दुनिया भर के सिनेमाघरों, थिएटर और ओटीटी डिजिटल मीडिया स्ट्रीमिंग जैसे कई फॉरमेट में दुनिया भर के उपभोक्ताओं के लिए फिल्मों डिजिटल कंटेंट और संगीत का सह-निर्माण और वितरण करती है. यह अंतरराष्ट्रीय उद्यम दर्शकों के लिए विभिन्न कहानियां पेश करने हेतु, 40 वर्षों से अधिक की समृद्ध विरासत के साथ अभिनव और मनोरंजक कंटेंट पेश करने में सबसे आगे रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कंपनी के ओटीटी प्लेटफॉर्म इरोस नाउ के पास हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं में 12,000 से अधिक फिल्मों के अधिकार हैं और 196.8 मिलियन रजिस्टर्ड उपयोगकर्ता और 29.3 मिलियन भुगतान करने वाले सब्सक्राइबर्स हैं. यह किसी भी भारतीय कंपनी के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इतना महत्वपूर्ण चिह्न बनाना गर्व की बात है. मनोरंजन जगत में 40 साल पूरे करने के इस महत्वपूर्ण अवसर को चिह्नित करते हुए इरोस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कई फिल्मों से जुड़ी झलकियां भी दिखाई गई हैं. 

इरोस एसटीएक्स ग्लोबल (Eros STX Global) ने दूरदर्शी निर्देशक- अनुराग कश्यप, अयान मुखर्जी, इम्तियाज अली, रोहित शेट्टी और अन्य अद्भुत निर्देशकों के साथ सहयोग करके लगातार शानदार कंटेंट पेश किये हैं. हालांकि यह उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है कि प्रत्येक सुपरस्टार, जिसने इरोस फिल्म में काम किया है, इरोस नाउ सिनेमा प्रेमियों के लिए एक उल्लेखनीय संग्रह प्रदान करता है. 'रॉकस्टार' से लेकर 'बाजीराव मस्तानी', 'देवदास' से लेकर 'ढिशूम' तक इरोस ने हर शैली में हिट फिल्में दी है. यह सूची दुनिया भर के लाखों दर्शकों के लिए अंतहीन है जो ताजा मनोरंजक कंटेंट का आनंद लेते हैं.