NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का निधन, गुडगांव में ली आखिरी सांस

मशहूर बिजनेसमैन और महानायक अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का निधन रविवार रात गुडगांव में हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का निधन, गुडगांव में ली आखिरी सांस

मशहूर बिजनेसमैन राजन नंदा का निधन

नई दिल्ली:

मशहूर बिजनेसमैन और महानायक अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का निधन रविवार रात गुडगांव में हुआ. गुडगांव के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. बता दें कि राजन साल 1995 से एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर थे. वह दिवंगत सुपरस्टार राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के पति और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के ससुर थे. 

अमिताभ बच्चन की बेटी के डेब्यू पर झटका, इन वजहों से हटाया गया Video

ऋषि कपूर की बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्दिमा कपूर सहानी ने इंस्टाग्राम पर राजन नंदा के दुनिया से अलविदा कहने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि राजन अंकल आप हमेशा हमारे लिए आदर्श थे, हैं और रहेंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने राजन नंदा के निधन पर संवेदना भरे संदेश भेजने वाले अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया. 
 

बैंक में धक्का खाते दिखे अमिताभ बच्चन, बेटी श्वेता नंदा का एक्टिंग में दमदार डेब्यू... Video वायरल

टिप्पणियां

बता दें, राजन नंदा के दो बच्चे हैं निखिल और नताशा. निखिल नंदा एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से साल 1997 में शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं नव्या नवेली नंदा और अगस्या नंदा.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement