33 साल में इतना बदला हेमा मालिनी का लुक, सामने आई बेटी के साथ Cute Photo

ईशा देओल ने सोमवार को अपनी मां के साथ एक 33 साल पुरानी तस्वीर साझा की है, इसमें हेमा मालिनी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनकी गोद में नन्हीं ईशा बैठी हुई हैं.

33 साल में इतना बदला हेमा मालिनी का लुक, सामने आई बेटी के साथ Cute Photo

हेमा मालिनी (68) बेटी ईशा देओल (35) के साथ.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी जल्द ही नानी बनने वाली हैं. उनके बड़ी बेटी ईशा देओल प्रेग्नेंट हैं और अपना प्रेग्नेंसी पीरियड खूब एन्जॉय कर रही हैं. ईशा ने सोमवार को अपनी मां के साथ एक 33 साल पुरानी तस्वीर साझा की है, इसमें मां-बेटी की जोड़ी मैचिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं. फोटो में हेमा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, उनकी गोद में बैठी ईशा देओल क्यूटली पोज करती नजर आ रही हैं. ईशा ने बताया कि यह तस्वीर साल 1984 में ली गई थी, जब उनकी उम्र तकरीबन 3 साल और जबकि हेमा 35-36 साल की थीं. 

पढ़ें: गणपति विसर्जन के दिन लंच डेट पर निकलीं प्रेग्‍नेंट ईशा देओल तो ऑटो से वापस आना पड़ा घर​
 

पढ़ें: दूसरी बार दुल्हन बनीं ईशा देओल, देखें Wedding Photos
Newsbeep

गौरतलब है कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की गिनती बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और चर्चित सेलेब्स में की जाती है. दोनों की पहली मुलाकात ख्वाजा अहमद अब्बास की फिल्म 'आसमान महल' के प्रीमियर के दौरान 1965 में हुई थी. तब तक धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री में सुपर स्टार के तौर पर स्थापित हो चुके थे और हेमा एक ही फिल्म (सपनो के सौदागर 1968) में अभिनय कर पाई थीं, जो फ्लॉप रही थी. लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षित होने लगे.
 

हालांकि, इनकी नजदिकियां फिल्म 'शोले' (1975) की शूटिंग के दौरान बढ़ी और 1980 में दोनों ने शादी कर ली. बता दें कि यह वो वक्त था जब धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे. उन्होंने 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी. इस शादी से धर्मेंद्र के चार बच्चे हुए, जिनके नाम सनी, बॉबी, विजेता और लल्ली (अजीता) हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...