बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को दक्षिणी अमेरिकी समझने की भूल कर जाते हैं लोग

ईशा गुप्ता ने कहा- "जब भी मैं वहां जाती हूं लोगों को लगता है कि मैं दक्षिण अमेरिकी हूं, लेकिन जब मैं उन्हें अपना परिचय एक बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में देती हूं तो वे लोग भौंच्चके रह जाते हैं."

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को दक्षिणी अमेरिकी समझने की भूल कर जाते हैं लोग

ईशा गुप्ता आखिरी बार फिल्म 'बादशाहो' में दिखी थीं.

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा का विषय बन जाती हैं. आखिरी बार फिल्म 'बादशाहो' में नजर आईं ईशा का मानना है कि बॉलीवुड का दायरा काफी व्यापक हो चुका है. अभिनेत्री ने साथ ही कहा कि कभी कभार गलती से उन्हें दक्षिण अमेरिकी समझ लिया जाता है. ईशा बुधवार को मुंबई में इंडो-अमेरिकन एसोसियेशन फॉर ऑर्ट एंड कल्चर के कार्यक्रम नमस्ते अमेरिका में उपस्थित थीं. 

पढ़ें: Viral Photo: ईशा गुप्ता ने करवाया बोल्ड फोटो शूट, देखकर आप भी कह बैठेंगे OMG!

इस पहल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "राजनीतिक रूप से सही होने के बजाय मैं हमेशा राजनीतिक रूप से गलत बोलती हूं. अब हम युद्धग्रस्त दुनिया में जी रहे हैं, जहां लोग जमीन के लिए लड़ रहे हैं. लेकिन यह वास्तव में अच्छी बात है कि भारत और अमेरिका एकजुट हुए हैं."
 

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

हॉलीवुड और बॉलीवुड के जुड़ाव पर बात करते हुए ईशा ने कहा, "भारतीय अब अपनी फिल्मों को लेकर अमेरिका जा रहे है और हॉलीवुड के बाद लोग बॉलीवुड को दुनिया की सबसे मशहूर फिल्म इंडस्ट्री के रूप में पहचानने लगे हैं."

पढ़ें: फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं 'बादशाहो' की एक्ट्रेस, तस्वीरों में कहर बरपा रहीं ईशा गुप्ता

Newsbeep

उन्होंने कहा, "जब भी मैं वहां जाती हूं लोगों को लगता है कि मैं दक्षिण अमेरिकी हूं, लेकिन जब मैं उन्हें अपना परिचय एक बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में देती हूं तो वे लोग भौंच्चके रह जाते हैं. यानी ऐसा नहीं है कि केवल हॉलीवुड ही भारत आ रहा है बल्कि बॉलीवुड का दायरा भी व्यापक होता जा रहै है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ईशा गुप्ता से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)