...जब 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के सेट पर मच गया था बवाल, नाराज होकर एक्टर सौरभ शुक्ला ने खुद को कर लिया था वैनिटी वैन में बंद

कुछ समय पहले ही शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर एक्टर और राइटर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था.

...जब 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के सेट पर मच गया था बवाल, नाराज होकर एक्टर सौरभ शुक्ला ने खुद को कर लिया था वैनिटी वैन में बंद

'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज (Family of Thakurganj)' के सेट पर मचा बवाल

खास बातें

  • 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के सेट पर मचा बवाल
  • विवाद से नाराज होकर एक्टर सौरभ शुक्ला ने खुद को किया वैनिटी वैन में बंद
  • 4-5 घंटे बाद वैनिटी वैन से बाहर निकले सौरभ शुक्ला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' (Family of Thakurganj) को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. लेकिन फिल्‍म से जुड़ा एक वाकया अब सामने आया है. कुछ समय पहले ही शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर एक्टर और राइटर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. यह विवाद इतना बढ़ गया कि 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' (Family of Thakurganj) के एक्टर सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) ने खुद को करीब 4 घंटों के लिए वैनिटी वैन में बंद कर लिया था. अंदर की खबरों को मानें तो एक्टर सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) और फिल्म के राइटर दिलीप शुक्ला के बीच किसी सीन को लेकर बहस हो गई थी. हालांकि सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) खुद भी एक बड़े स्क्रीन राइटर हैं इसलिए उन्हें किसी भी सीन या डायलॉग में दिलीप शुक्ला की दखल अंदाजी पसंद नहीं आई. इससे नाराज होकर वह अपनी वैनिटी वैन में चले गए थे. 

'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ा नया सदस्य, कॉमेडी किंग ने यूं किया स्वागत, देखें Video

दखल अंदाजी से नाराज होकर गए सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) को वैनिटी वैन में काफी देर हो गई, लेकिन वह वहां से बाहर नहीं निकले. चार से पांच घंटे बीत जाने के बाद खुद प्रोडक्शन टीम ने सौरभ शुक्ला को मनाया था और उन्हें शूटिंग के लिए बाहर निकाल कर लाए. हालांकि इस बहस के बारे में फिल्‍म प्रोड्यूसर ने कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया. आपको बता दें कि फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में सौरभ शुक्ला बाबा भंडारी के रूप में एक अहम रोल अदा कर रहे हैं.

भोजपुरी गाने पर सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव के ठुमकों ने मचाया धमाल, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' (Family of Thakurganj) 19 जुलाई को पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. इस फिल्म में सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) के अलावा माही गिल, जिम्मी शेरगिल, नंदिश संधू, सुप्रिया पिलगांवकर और मुकेश तिवारी नजर आएंगे. लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को मनोज झा और प्रिंस सिंह ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा फिल्म को अजय कुमार सिंह ने प्रोड्यूस किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...