सुनील शेट्टी संग शेल्फी ले रहा था फैन, एक्टर ने छीना फोन और रख लिया जेब में...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर एक फैन का फोन छीनते नजर आ रहे हैं और फिर...

सुनील शेट्टी संग शेल्फी ले रहा था फैन, एक्टर ने छीना फोन और रख लिया जेब में...देखें Video

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने छीना फैन का फोन, खूब देखा जा रहा वीडियो

खास बातें

  • सुनील शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने फैन का छीना फोन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) यूं तो सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते, लेकिन उनके फोटो और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. हाल ही में, सुनील शेट्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. सुनील शेट्टी का यह थ्रोबैक वीडियो है. इस वीडियो में एक फैन एक्टर के पास सेल्फी क्लिक करने के लिए आता है, लेकिन सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Video) फैन के साथ सेल्फी क्लिक तो नहीं करते बल्कि उसका फोन छीन लेते हैं और अपनी जेब में रख लेते हैं. एक्टर के इस फनी वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

स्वरा भास्कर ने उद्धव ठाकरे को लेकर किया Tweet, बांधे तारीफों के पुल


सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का ये मजेदार और फनी वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. एक्टर के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें, इन दिनों सुनील शेट्टी अपनी वाइफ के साथ मसूरी में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकांउट से फोटो भी शेयर किए हैं. सुनील शेट्टी के फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन सारा अली खान को बनाना चाहते हैं पत्नी! सोशल मीडिया पर छाया है Video

MUSSOORIE MOODS #Mussoorie #TheQueenOfHills

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on


वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपनी सुपरहिट सीरिज 'हेरा फेरी (Hera Pheri)' की तीसरी फिल्म 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म  में एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील शेट्टी की तिकड़ी धमाल मचाती नजर आएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...