NDTV Khabar

ऐश्वर्या की 'फन्ने खां' का LOGO रिलीज, ईद पर सलमान की 'रेस 3' को टक्कर देने को तैयार

हर साल की तरह अगले साल 2018 में ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' देखने को मिलेगी, लेकिन इस बार उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन भी उनसे टक्कर लेने मैदान में उतर चुकी हैं.

360 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐश्वर्या की 'फन्ने खां' का LOGO रिलीज, ईद पर सलमान की 'रेस 3' को टक्कर देने को तैयार

खास बातें

  1. ऐश्वर्या की फिल्म 'फन्ने खां' का लोगो हुआ रिलीज
  2. ईंद पर रिलीज होगी ये फिल्म
  3. अनिल कपूर और राजकुमार राव होंगे को स्टार
नई दिल्ली: हर साल की तरह अगले साल 2018 में ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' देखने को मिलेगी, लेकिन इस बार उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन भी उनसे टक्कर लेने मैदान में उतर चुकी हैं. ऐश्वर्या की अगली आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' का लोगो रिलीज हो चुकी है और ये फिल्म भी अगले साल ईंद को मौके पर ही आने वाली है. लोगो में स्टेज पर दिखने वाले लाल पर्दे के आगे गोल्डन कलर से फन्ने खां लिखा हुआ है. इस लोगो को क्रिअर्ज एंटरनमेंट के ट्विटर अकाउंट से रिलीज किया गया है. इस ट्वीट पर लिखा है 'हमारे लिए डबल सेलिब्रेशन, आज हमारी को-फाउंडर प्रेरणा अरोड़ा की जन्मदिन पर फिल्म फन्ने खां के लोगो के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं.'

पढ़ें: ईद पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय में होने वाली है टक्कर, किसको मिलेगी दर्शकों की ईदीइस फिल्म के स्टार्स अनिल कपूर और राजकुमार राव ने भी अपने अकाउंट पर ट्वीट किया है. अनिल ने ट्वीट करते हुए लिखा 'यह टाइम है पर्दे पर बुलाने का! जल्द ही शो शुरू होने वाला है.' वहीं फिल्म के दूसरे स्टार एक्टर राजकुमार ने ट्वीट किया कि ये है दुनिया का मंच, प्रस्तुत कर रहे हैं फन्ने खां का लोगो. प्रेरणा अरोड़ा को जन्मदिन की बधाई. बता दें कि ऐश्वर्या की फिल्म ‘फन्ने खां’ 15 जून को ईद पर रिलीज होगी. ‘फन्ने खां’ से जुड़े सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है. सोशल मीडिया में सलमान खान बनाम ऐश्वर्या राय की जंग हॉट टॉपिक बन गई है.
फिल्म के निर्माताओं ने सोच-समझकर इस स्ट्रेटजी को अपनाया होगा क्योंकि अब जब भी ‘रेस-3’ का नाम आएगा ‘फन्ने खां’ का नाम उसके साथ जुड़ेगा. फिर सलमान खान और ऐश्वर्या फिल्म में लीड में हैं तो इससे हाइप बनना भी स्वाभाविक है. वैसे भी ईद पर भाईजान से लोहा लेने का माद्दा बहुत कम लोग ही रखते हैं. सलमान खान ईद को अपने लिए रिजर्व रखते हैं. लेकिन ऐश्वर्या राय उन्हें टक्कर देती नजर आएंगी, यह देखना दिलचस्प होगा.

VIDEO: ऐश्वर्या राय बच्चन को दादासाहेब एक्सिलेंस अवॉर्ड


‘फन्ने खां’ एक म्यूजिकल कॉमेडी है जिसमें ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आएंगे. फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘फन्ने खां’ ऑस्कर नॉमिनेटेड डच फिल्म ‘एवरीबडी इज फेमस (2000)’ की ऑफिशल रीमेक है. अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी दो दशक बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है.

‘रेस-3’ की बात करें तो यह एक्शन फिल्म है. जिसमें सलमान खान के साथ जैक्लिन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम नजर आएंगे. फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि ‘फन्ने खां’ की शूटिंग जहां लगभग पूरी हो गई है, वहीं ‘रेस-3’ की शूटिंग चल रही है. इस टकराव का नतीजा बेशक जो रहे लेकिन ऐश्वर्या राय के सलमान खान के साथ टक्कर लेने ने माहौल गर्मा दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement