Janhvi Kapoor का आईकॉनिक लुक देख हैरान हुए फैंस, बोले- क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टाइल और फैशन के मामले में अपनी मां श्रीदेवी से काफी इंस्पायर्ड हैं. वे बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बाकी एक्ट्रेसेज को बराबर की टक्कर देती हैं.

Janhvi Kapoor का आईकॉनिक लुक देख हैरान हुए फैंस, बोले- क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो

जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) फोटो वायरल

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टाइल और फैशन के मामले में अपनी मां श्रीदेवी से काफी इंस्पायर्ड हैं. वे बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बाकी एक्ट्रेसेज को बराबर की टक्कर देती हैं. आए दिनों उनका आईकॉनिक लुक फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरता है. हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रहा है. उनका ये ग्लैमरस लुक देख फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनके इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं. 

नया फोटोशूट वायरल 
हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)का नया फोटोशूट सामने आया है जिसमें वे बैकलेस ब्लाउज के साथ लहंगे में नजर आ रही हैं. इस आउटफिट पर उनका ये न्यूड मेकअप लुक उनपर काफी जंच रहा है. इस लुक को देख फैंस भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सो कूल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस 
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं इसी साल उनकी  हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' भी रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.