हाथरस में गैंगरेप का शिकार हुई महिला की मौत पर भड़कीं फराह खान, बोलीं- सुशांत के लिए न्याय...

उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) के मुद्दे को लेकर हाल ही में मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है.

हाथरस में गैंगरेप का शिकार हुई महिला की मौत पर भड़कीं फराह खान, बोलीं- सुशांत के लिए न्याय...

हाथरस (Hathras) में गैंगरेप का शिकार हुई महिला की मौत पर भड़कीं फराह खान (Farah Khan Ali)

खास बातें

  • हाथरस में गैंगरेप का शिकार हुई महिला की मौत पर भड़कीं फराह खान
  • फराह खान अली ने कहा कि इस समय सुशांत सिंह राजपूत की...
  • फराह खान अली का ट्वीट हुुआ वायरल
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में दो हफ्ते पहले गैंगरेप और प्रताड़ना का शिकार हुई 20 साल की महिला की दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई. हाथरस की इस घटना को लेकर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों में भी काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. इस मुद्दे को लेकर हाल ही में मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय इस घटना के जितना जरूरी नहीं है. हमें अभी हाथरस की पीड़िता के लिए न्याय चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फराह खान अली (Farah Khan Ali) हाथरस की घटना को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने लिखा, "सुप्रभात भारत... अगर आप हाथरस की पीड़िता पर रिएक्शन नहीं देते हैं तो आप वास्तव में नैतिक रूप से बीमार देश हैं. आज यह किसी और की बेटी के साथ हुआ है, कल को यह आपके साथ भी हो सकता है. सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय इस घटना से ज्यादा जरूरी नहीं है. हमें हाथरस की पीड़िता के लिए अभी न्याय की आवश्यकता है." 

बता दें कि फराह खान अली (Farah Khan Ali) के अलावा इस मुद्दे को लेकर अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, कृति सेनन, स्वरा भास्कर, जीशान अय्यूब, जावेद अख्तर, फरहान अख्तर और कई कलाकार भी भड़के नजर आए. बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ करीब दो हफ्ते पहले चार-पांच लोगों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया था और प्रताड़नाएं दी थीं. पीड़िता की हालत बहुत बुरी थी. उसके शरीर में कई जगह फ्रैक्टर आए थे और उसकी जीभ भी काट दी गई थी. पीड़िता के पिता और भाई सफरदजंग अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए. उनका धरना समाप्त करने के लिए पुलिसवालों को भावुक अपील तक करनी पड़ी.