कंगना रनौत के बयान पर भड़कीं फराह खान, बोलीं- 'तुझे' बोलने की हिम्मत कैसे हुई?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान पर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने रिएक्शन दिया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत के बयान पर भड़कीं फराह खान, बोलीं- 'तुझे' बोलने की हिम्मत कैसे हुई?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर फराह खान अली (Farah Khan Ali) का निशाना

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार पर अपने बयान को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. उनके बयान पर फिल्म इंडस्ट्री से खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. अब मशहूर जूलरी डिजाइनर और संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा है और उनके बयान पर नाराजगी जताई है. फराह खान अली (Farah Khan Ali) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

सारा अली खान ने क्यूट अंदाज में यूं मारी आंख, एक्ट्रेस का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपने ट्वीट में लिखा: "विडंबना यह है कि "घमंड" की बात करने वाले के पास ही यह अधिक है. जैसे वह कहती हैं "समय बदल जाता है" और यह हर किसी के लिए होता है, जिसमें वह खुद भी शामिल है. मैं झूठ बोलने के बजाय सच बोलना पसंद करती हूं और अगर इसके लिए मुझे ट्रोल किया जाता है तो मुझे परवाह नहीं है. किसी को तो यह कहना ही होगा.'

सलमान खान मास्क पहन साइकिल चलाते आए नजर, फैन्स दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन...देखें वायरल Photo

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने आगे लिखा: "इसके अलावा उनके पास महाराष्ट्र के सीएम को संबोधित करने की शालीनता नहीं है. वह उन्हें 'तुझे' कैसे कह सकती है. वह महाराष्ट्र के लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं और सम्मान के हकदार हैं. अपना क्लास दिखा रही हैं 'आप' नहीं 'तुझे क्या लगता है!' फराह खान अली ने अगले ट्वीट में लिखा: "मेरे पास कुछ नेताओं के खिलाफ सौ शिकायतें हो सकती हैं, लेकिन मैंने कभी भी किसी को व्यक्तिगत रूप से अपमान के साथ संबोधित नहीं किया है और मैं कभी नहीं करूंगी. क्योंकि मुझे निर्वाचित प्रतिनिधियों का सम्मान करना सिखाया गया है, भले ही मैं उनकी राजनीति से सहमत नहीं हूं."

उर्मिला मातोंडकर ने कुरुक्षेत्र में किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर जताई आपत्ति, बोलीं- जब हल चलाने वाले हाथ...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने इस तरह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा है. बता दें कि कंगना रनौत ने बुधवार को भी एक वीडियो पोस्ट कर शिवसेना प्रमुख एवं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला था. उन्होंने वीडियो में कहा था: "उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है...आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. मुझे पता तो था कि कश्मीर पंडितों पर क्या बीती है, आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर .भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाउंगी क्योंकि मुझे पता था कि यह हमारे साथ होगा तो होगा, लेकिन मेरे साथ हुआ इसका कोई मतलब है कि इसके कोई मायने हैं. उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता, ये जो आतंक है, अच्छा हुआ मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं."