NDTV Khabar

फराह खान ने Twitter पर दिया जवाब, लिखा- नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं मैं तो उनकी...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की इन सरगर्मियों से कोई भी अछूता नहीं है. बॉलीवुड के एक्टर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संजय खान की बिटिया फराह खान (Farah Khan Ali) अली ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) पर ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फराह खान ने Twitter पर दिया जवाब, लिखा- नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं मैं तो उनकी...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. फराह खान अली ने किया ट्वीट
  2. ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
  3. संजय खान की बेटी हैं फराह खान अली
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की इन सरगर्मियों से कोई भी अछूता नहीं है. बॉलीवुड से लगातार ट्वीट हो रहे हैं और कोई ट्रोलर्स को जवाब दे रहा है तो कोई अपनी राय रख रहा है. अब बॉलीवुड के एक्टर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संजय खान की बिटिया फराह खान अली ने ट्वीट किया है और कहा है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) या बीजेपी (BJP) के खिलाफ नहीं हैं.  फराह खान अली (Farah Khan Ali) जानी-मानी जेमोलॉजिस्ट और जूलरी डिजाइनर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फराह खान अली (Farah Khan Ali) बेबाकी से अपनी राय रखती हैं और इसे लेकर कई मौकों पर वे ट्रोल भी हो चुकी हैं.


विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म का गुजरात दंगों वाला Video, लिखा- माफी गुनहगार मांगता है...

जेमोलॉजिस्ट और जूलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) को लेकर अपने Twitter एकाउंट से कुछ इस तरह ट्वीट किया हैः 'प्रिय चौकीदारों/भक्तों. मैं एक बार फिर से बता रही हूं. मैं नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं हूं. मैं उनकी बांटो और राज करो की नीति के खिलाफ हूं. मैं बीजेपी के खिलाफ नहीं हूं, मैं उनकी विभाजनकारी नीति के खिलाफ हूं. मैं उस विचारधारा में यकीन रखती हूं जो सब के लिए समानता की बात करती है न कि कुछ चुनिंदा लोगों के लिए.'

सपना चौधरी ने 'घूंघट' में किया ऐसा धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

भोजपुरी स्टार निरहुआ को BJP ऑफिस में नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं बना मजाक

इस तरह फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. फराह खान अली अकसर ट्विटर पर तंग करने वालों को माकूब जवाब देती हैं और उन्होंने ऐसा एक बार फिर किया है. फराह खान ने 1999 में डीजे अकील से शादी की थी और उनके एक बेटा अजान और बिटिया फिजा है. फराह खान देश की मशहूर जेमोलॉजिस्ट में से हैं. फराह खान अली (Farah Khan Ali) हिट-एंड-रन केस के दौरान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर ट्वीट करने की वजह से भी विवादों में आ गई थीं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement