फराह खान का 'आम आदमी' को लेकर पीएम मोदी पर निशाना, बोलीं- उन्हें सिर्फ एक ही 'आम' पता है...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) का अपना पूरा प्रचार अभियान गांधी परिवार की ओर मोड़ लिया है. अब इसे लेकर जूलरी डिजाइनर फराह खान ने यूं रिएक्शन दिया है.

फराह खान का 'आम आदमी' को लेकर पीएम मोदी पर निशाना, बोलीं- उन्हें सिर्फ एक ही 'आम' पता है...

फराह खान (Farah Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narenda Modi) पर साधा निशाना

खास बातें

  • पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर फराह का ट्वीट
  • वायरल हो रहा है फराह खान का ट्वीट
  • पीएम मोदी को बनाया है निशाना
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) का अपना प्रचार अभियान गांधी परिवार की ओर मोड़ दिया है. बीजेपी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से लेकर पंडित जवाहरलाल नेहरू तक को निशाना बना रहे हैं. कभी बोफोर्स का जिक्र आ रहा है तो कभी गांधी परिवार के छुट्टियों के लिए नौ सेना के दुरुपयोग की बातें सामने आ रही हैं. इसी सब के बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रचार अभियान को लेकर बॉलीवुड से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. जूलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. फराह खान (Farah Khan) ने आम के बहाने पर पीएम मोदी पर तंज कसा है.

जावेद अख्तर ने BJP पर किए गए ट्वीट का दिया जवाब, लिखा- ये कँवल के फूल कुम्हलाने लगे हैं...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपने ट्विटर (Twitter)  एकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए लिखा हैः 'आखिर कब पीएम गांधी परिवार को लेकर अपना ऑब्सेशन खत्म करेंगे. शायद फिर वे देश की 'आम' आदमी से जुड़ी राजनीति पर चर्चा कर सकेंगे. तब तक उन्हें सिर्फ एक 'आम' आम पता है और वह है मैंगो...' इस तरह फराह खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर अफने अंदाज में तंज कसा है.

NDTV पर सुनयना की स्टोरी देख रो पड़े बॉलीवुड एक्टर, किया ये इमोशनल ट्वीट

फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. कई मौकों पर फराह खान ट्रोल भी हो जाती हैं लेकिन वे इसकी परवाह नहीं करती हैं और बखूबी जवाब देती हैं. मुंबई में वोटिंग के दौरान फराह खान  ने अंगुली दिखाते हुए बताया था कि वोटिंग के कुछ देर बाद ही स्याही मिट गई. इसका ट्विटर पर जोरदार रिएक्शन आया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...