PM Modi ने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का किया ऐलान तो फराह खान बोलीं- आखिरकार...

पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान करने पर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने रिएक्शन दिया और कहा कि आखिरकार.

PM Modi ने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का किया ऐलान तो फराह खान बोलीं- आखिरकार...

पीएम मोदी (PM Modi) के आर्थिक पैकेज को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • पीएम मोदी ने किया 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान
  • फराह खान अली ने पीएम मोदी के संबोधन पर किया ट्वीट
  • फराह खान अली ने कहा कि आखिरकार...
नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Modi) ने कोरोना (Coronavirus) के कहर के बीच 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज से 2020 में देश की यात्रा को आत्मनिर्भर बनाने की बात की. पीएम मोदी की इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो सोल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी द्वारा 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान करने पर रिएक्शन दिया और कहा कि आखिरकार. बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा किॉ आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए इसमें सभी पर बल दिया गया है. (यहां देखें ट्वीट)

वहीं, फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की 20 लाक करोड़ की घोषणा पर ट्वीट करते हुए लिखा, "आखिरकार." बता दें कि फराह खान अली सोशल मीडिया पर अपने विचारों को लेकर खूब जानी जाती हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. फराह खान अली पेशे से फैशन और ज्वैलरी डिजाइनर हैं, लेकिन सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक मुद्दों पर फराह खान अली की बेहतरीन पकड़ है. 

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बात करें तो उन्होंने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के बारे में बताते हुए कहा कि ये आर्थिक पैकेज हमारे कुटीर उद्योग, गृह उद्योग, लघु-मंझोले उद्योग, MSME के लिए है. जो करोड़ों लोगों की आजीविका का साधन है, जो आत्मनिर्भर भारत के हमारे संकल्प का मजबूत आधार है. उन्होंने कहा कि ये आर्थिक पैकेज देश के उस श्रमिक के लिए है, देश के उस किसान के लिए है जो हर स्थिति, हर मौसम में देशवासियों के लिए परिश्रम कर रहा है. ये आर्थिक पैकेज हमारे देश के मध्यम वर्ग के लिए है, जो ईमानदारी से टैक्स देता है, देश के विकास में अपना योगदान देता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com