पीयूष गोयल ने कहा 'तीन महीने गुजर गए हैं और एक भी व्यक्ति भूखा नहीं है', तो फराह खान ने यूं दिया जवाब

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) को जवाब दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पीयूष गोयल ने कहा 'तीन महीने गुजर गए हैं और एक भी व्यक्ति भूखा नहीं है', तो फराह खान ने यूं दिया जवाब

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट कर पीयूष गोयल (Piyush Goyal) को दिया जवाब

खास बातें

  • पीयूष गोयल के बयान पर फराह खान ने दिया जवाब
  • फराह खान ने कहा कि यह झूठ है कि कोई भूखा नहीं है...
  • फराह खान अली का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'कोविड 19: जान भी, जहान भी' में लोगों को संबोधित करते हुए बीते दिन केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने कहा कि हमने पूरे तीन महीने गुजार लिए हैं और एक भी व्यक्ति भूखा नहीं रहा है. इस बात को लेकर मशहूर जूलरी डिजाइनर और संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट के जरिए फराह खान अली ने पीयूष गोयल के बयान का जवाब दिया, साथ ही कहा कि यह सच नहीं है सर. यहां कई सारे लोग हैं, कई लोगों को मैंने खुद देखा है जो भूखे हैं. फराह खान अली का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. (यहां देखें ट्वीट)

hdb7fpk

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीयूष गोयल (Piyush Goyal) के बयान का जवाब देते हुए लिखा, "यह सच नहीं है सर. ऐसे बहुत से लोग हैं, जिनका मैंने व्यक्तिगत रूप से सामना किया है, जो भूखे मर रहे हैं और मैंने अपनी व्यक्तिगत क्षमता से मदद की है और अभी भी कर रही हूं." बता दें कि पीयूष गोयल ने अपने बयान में कहा कि हमने तीन महीने गुजारे हैं और एक भी व्यक्ति भूखा नहीं है. यह केवल राज्य और केंद्र सरकार के प्रयासों का नतीजा नहीं है. यह करीब 130 करोड़ भारतीयों की मेहनत है.

बता दें कि फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करती हैं और बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. फैशन डिजाइनर होने के बाद भी फराह खान अली की सामाजिक मुद्दों पर बेहतरीन पकड़ है. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो देश में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या करीब 81970 हो चुकी है. इससे इतर देश में अब तक कोरोना वायरस से करीब 2649 लोगों की मौत भी हो चुकी है. इसके कहर को देखते हुए ही सरकार ने लॉकडाउन का चौथा चरण भी शुरू करने की मांग की है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com