फराह खान ने सुशांत के लिए जस्टिस मांगने वालों पर साधा निशाना, बोलीं- अब किसी को कोई दिलचस्पी नहीं...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही लगातार उन्हें न्याय दिलाने के लिए एक मुहिम चलाई जा रही है. इसे लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने यह बात कही है.

फराह खान ने सुशांत के लिए जस्टिस मांगने वालों पर साधा निशाना, बोलीं- अब किसी को कोई दिलचस्पी नहीं...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चल रही मुहिम पर कही यह बात

खास बातें

  • फराह खान ने किया ट्वीट
  • सुशांत को लेकर राजनीति करने वालों पर साधा निशाना
  • वायरल हो रहा है फराह का ट्वीट
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही लगातार उन्हें न्याय दिलाने के लिए एक मुहिम चलाई जा रही है. इसी मुहिम के तहत #justiceforssrwarriors नाम से हैशटैग भी समय-समय पर खूब ट्रेंड करता रहा है. हालांकि अब सुशांत सिंह राजपूत के लिए जस्टिस मांगने वालों की मंशा पर मशहूर जूलरी डिजाइनर और संजय खान की बिटिया फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने सवाल उठाया है. फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने एक ट्वीट किया है और तंज कसा है. 

oa3dd0og

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने सुशांत सिंह राजपूत के बहाने अपने राजनैतिक हितों को साधने वालों पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा है, 'यकीनन. आश्चर्य है कि #justiceforssrwarriors का क्या हुआ, किसी को भी अब कोई दिलचस्पी नहीं है या मौसम बदल गया है? कमाल है कि कुछ लोगों ने इसे दिवंगत अभिनेता के लिए कैसे शुरू किया था, और फिर इसे अपने निजी हित साधने का जरिया बना लिया. इन दिनों मृतकों को भी नहीं बख्शा जा रहा. बेहद खराब.'

बता दें कि कई राज्यों में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को चुनावी मुद्दा बनाया जा रहा है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने भी इशारा किया है कि किस तरह से लोगों ने अपना ट्रैक बदल लिया है. फराह खान अली खान का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. वैसे भी सोशल मीडिया पर वह अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com