Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

फराह खान ने बीजेपी पर साधा निशाना, Tweet कर बोलीं- अगर गांधी, नेहरू परिवार और मुस्लिम नहीं होते तो...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने एक ट्वीट के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फराह खान ने बीजेपी पर साधा निशाना, Tweet कर बोलीं- अगर गांधी, नेहरू परिवार और मुस्लिम नहीं होते तो...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने बीजेपी पर साधा निशाना

खास बातें

  1. फराह खान अली ने किया ट्वीट
  2. फराह खान अली ने बीजेपी पर साधा निशाना
  3. एक्ट्रेस का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर समसामयिक मसलों को लेकर अपनी राय बहुत ही बेबाकी के साथ रखती हैं. नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर भी फराह खान अली (Farah Khan Ali Twitter) ने अपना विरोध दर्ज करवाया था. बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली ने एक और ट्वीट किया है, जिसको लेकर वह सुर्खियों में आ गई हैं. इस ट्वीट के जरिए फराह खान अली ने बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है. इस ट्वीट को करते हुए फराह खान अली ने लिखा, "सोच रही हूं कि नेहरू, गांधी परिवार, मुस्लिमों और पाकिस्तान के बिना बीजेपी का क्या मुद्दा होगा. जरूरी नहीं की इसी क्रम में हो."

दीपिका पादुकोण ने CAA पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- एक्टर्स को देश छोड़ने के लिए कहा गया, जो...



फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने आगे लिखा, "सोच रही हूं कि अगर ये सभी चीजें नहीं होती तो बीजेपी के चुनावी घोषणापत्र में क्या होता. जानने के लिए काफी उत्सुक हूं." फराह खान अली (Farah Khan Ali Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

असम के डिटेंशन सेंटर में हुई एक और शख्स की मौत, तो ऋचा चड्ढा बोलीं- हिंदू खतरे में हैं...


बता दें  फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने एक और ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "हम इस धरती से सबसे छोटे प्राणी से भी जुड़े होते हैं. अगर कोई प्रभावित होता है तो हम सभी प्रभावित होंगे आखिरकार भगवान ने ब्रह्मांड को इसी तरह बनाया है. अगर धरती से केंचुए या मधुमक्खियां विलुप्त हो जाएंगी तो हम भी विलुप्त हो जाएंगे. इसलिए किसी का मजाक मत उड़ाओ क्योंकि सब  एक-दूसरे पर निर्भर हैं" कि नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) से पहले फराह खान अली ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले पर भी जमकर ट्वीट किये थे, जिनके कारण वह सुर्खियों में भी बनी हुई थीं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शत्रुघ्न सिन्हा ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात

Advertisement