फराह खान ने लॉकडाउन बढ़ाने पर सरकार पर साधा निशाना, कहा- अभी तक अपने कर्मचारियों की नौकरी को संभाले रखा, लेकिन

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपने ट्वीट के जरिए सरकार पर निशाना साधा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फराह खान ने लॉकडाउन बढ़ाने पर सरकार पर साधा निशाना, कहा- अभी तक अपने कर्मचारियों की नौकरी को संभाले रखा, लेकिन

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने सरकार पर साधा निशाना

खास बातें

  • लॉकडाउन बढ़ने पर फराह खान ने सरकार पर साधा निशाना
  • ट्वीट कर मदद करने की सरकार से की मांग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश में लॉकडाउन (Lockdown) को 3 मई तक बढ़ाने का आदेश दिया. उन्होंने यह बात देश को संबोधित करते हुए की. अब हाल ही में उनके बयान को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) का रिएक्शन आया है. दरअसल, फराह खान छोटे उद्योग धंधे करने वाले लोग और मजदूरों के लिए पीएम (PM Narendra Modi) द्वारा कुछ ना कहे जाने पर नाराज हैं. उन्होंने यह नाराजगी अपने ट्वीट में भी जाहिर की है. 


फराह खान (Farah Khan Ali) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने अभी तक अपने सभी कर्मचारियों की नौकरियों को संभाले रखा था. अगले महीने तक भी कर सकती हूं लेकिन अगर सरकार इस संकट के समय में लोगों को सहयोग नहीं करेगी तो हम अपने कर्मचारियों की जिंदगी को कैसे सपोर्ट करेंगे, जो हमारे यहां काम करते हैं. हमें मदद की जरूरत है और हम टैक्स भरते हैं तो अब सरकार की बारी है कि वह हमें सपोर्ट करे"

Newsbeep


फराह खान (Farah Khan Ali) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बात करें तो उन्होंने देश को संबोधित करते हुए कहा, "साथियों, सारे सुझावों को ध्यान में रखते हुए ये तय किया गया है कि भारत में लॉकडाउन को अब 3 मई तक और बढ़ाना पड़ेगा. यानि 3 मई तक हम सभी को, हर देशवासी को लॉकडाउन में ही रहना होगा. इस दौरान हमें अनुशासन का उसी तरह पालन करना है, जैसे हम करते आ रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com