फराह खान ने भारत की आर्थिक स्थिति पर किया ट्वीट, बोलीं- हमारा देश कब जागेगा और यह मानेगा कि...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने देश की मौजूदा स्थितियों को लेकर ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

फराह खान ने भारत की आर्थिक स्थिति पर किया ट्वीट, बोलीं- हमारा देश कब जागेगा और यह मानेगा कि...

फराह खान अली (Farah Khan) ने देश की मौजूदा आर्थिक स्थितियों को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • फराह खान अली ने देश की मौजूदा आर्थिक स्थितियों को लेकर किया ट्वीट
  • फराह खान ने कहा कि हमारा देश कब जागेगा और यह मानेगा कि...
  • फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने देश की मौजूदा आर्थिक स्थितियों को लेकर ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में में लिखा कि हमारा देश कब जागेगा और यह महसूस करेगा कि हम एक आर्थिक तबाही के बीच हैं, जहां भुखमरी और गरीबी हमारे सबसे बड़े दुश्मन हैं. फराह खान अली का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अपने ट्वीट में फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने लिखा, "इस सांप्रदायिक और राजनीतिक विभाजन से परेशान हो चुकी हूं. हमारा देश कब जागेगा और यह महसूस करेगा कि हम आर्थिक संकट के बीच हैं जहां भुखमरी और गरीबी हमारे सबसे बड़े दुश्मन हैं और हमें पहले इन मुद्दों को सुलझाने की सबसे ज्यादा जरूरत है." बता दें कि फराह खान अली पेशे से एक ज्वैलरी और फैशन डिजाइनर हैं, लेकिन वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करती हैं. 

वहीं, अर्थव्यवस्था (Economy) की बात करें तो कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट से लड़ रहे भारत के सामने एक और खतरा मंडराता नजर आ रहा है. कोरोनावायरस के प्रकोप से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन से भारतीय अर्थव्यवस्था की कमर टूटती हुई दिखाई दे रही है. ये हालात सिर्फ भारत में नहीं बल्कि पूरा विश्व मंदी की स्थिति में पहुंच गया है. इस विषय पर IMF की चीफ क्रिस्टैलीना जार्जजिएवा का कहना है कि ऐसा संकट आज तक भी नहीं आया. जहां एक संक्रमण से लड़ने के लिए हमें पूरी अर्थव्यवस्था को बंद करना पड़ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com