ममता बनर्जी की पार्टी TMC जीत की ओर हुई अग्रसर, तो फराह खान बोलीं- डिजर्व करती हैं...

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) एक बार फिर बड़ी जीत दर्ज करने की ओर बढ़ती दिख रही है. इस पर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है.

ममता बनर्जी की पार्टी TMC जीत की ओर हुई अग्रसर, तो फराह खान बोलीं- डिजर्व करती हैं...

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)

नई दिल्ली:

पश्चि‍म बंगाल विधानसभा चुनावों (West Bengal Election Result 2021) के लिए मतगणना जारी है और अब तक सभी सीटों के रुझान सामने आ चुके हैं. रुझानों के अनुसार ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) एक बार फिर बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है. इस जीत के साथ ही ममता बनर्जी हैट्रिक लगाएंगी. अभी तक मिले रुझानों/नतीजों के अनुसार तृणमूल कांग्रेस को 200 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं. इस खबर पर बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपना रिएक्शन दिया है.

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को बधाई देते हुए लिखा: "क्या जीत है. आप पूरी तरह से डिजर्व करती हैं."  फराह खान अली ने अपने ट्वीट में ममता बनर्जी को टैग भी किया है. फराह खान अली के इस ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. फराह समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. फराह खान अली पेशे से तो एक फैशन और ज्वैलरी डिजाइनर हैं. लेकिन वह देश के आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर जमकर ट्वीट करती हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पश्चि‍म बंगाल में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की बढ़त पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि बीजेपी नेताओं ने 40 रैलियां कर लीं, इसका अर्थ यह कतई नहीं था कि TMC हार जाएगी. लोकसभा चुनाव के दौरान ममता की रैलियों में भी बहुत ज्यादा भीड़ आती थी, फिर भी वह 18 सीटें हार गई थीं, सो, भीड़ का मतलब वोट नहीं होता. मैं मानता हूं कि बीजेपी बेहद शक्तिशाली है, लेकिन उसका अर्थ यह नहीं था कि बीजेपी जीत जाएगी.