सचिन पायलट की कांग्रेस में हुई वापसी, फराह खान ने किया Tweet, बोलीं- हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ...

सचिन पायलट की घर वापसी को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है और यह बात कही है...

सचिन पायलट की कांग्रेस में हुई वापसी, फराह खान ने किया Tweet, बोलीं- हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ...

फराह खान (Farah Khan Ali) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) की घर वापसी पर किया ट्वीट

खास बातें

  • सचिन पायलट की हुई घर वापसी
  • फराह खान अली ने सचिन पायलट की घर वापसी पर किया ट्वीट
  • फराह खान अली ने कहा कि आप हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ...
नई दिल्‍ली:

राजस्थान में सियासी संकट लगभगत खत्म हो चुका है. दरअसल, सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने बीते दिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की, जिसके बाद कांग्रेस (Congress) ने पायलट के साथ समझौते की पुष्टि की. कांग्रेस ने पायलट को आश्वासन द‍िया है कि उनकी सारी श‍िकायतों पर गौर क‍िया जाएगा और सम्मानजनक तरीके से उनकी घर वापसी कराई जाएगी. सचिन पायलट की घर वापसी को लेकर मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि यह जानकर खुशी हुई कि आप वापस आ गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन पायलट (Sachin Pilot) को लेकर किया गया फराह खान अली (Farah Khan Ali) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने सचिन पायलट की घर वापसी पर खुशी जताते हुए लिखा, "यह जानकर खुशी हुई कि आप वापस आ गए. यह जानकर और भी खुशी हुई कि आप हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ खड़े हैं." बता दें कि सचिन पायलट बीते कुछ दिनों पहले अपने समर्थक विधायकों के साथ अशोक गहलोत के खिलाफ खड़े हो गए थे. लेकिन सोमवार को पार्टी आलाकमान से मुलाकात करने के बाद सचिन पायलट वापस नरम पड़ गए हैं. 

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने ट्वीट करते हुए सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और बाकी कांग्रेस पार्टी को धन्यवाद भी कहा. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ""मैं श्रीमती सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी को धन्यवाद देता हूं. इन्होंने हमारी शिकायतों पर ध्यान दिया.  मैं अपने विश्वास को लेकर दृढ़ हूं. मैं एक बेहतर भारत के लिए काम करता रहूंगा, ताकि राजस्थान के लोगों से किए गए वादों को पूरा किया जा सके और लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा की जा सके." वहीं, फराह खान अली (Farah Khan Ali) की बात करें तो वह अपने विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं और अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से राय पेश करती हैं.