Bihar Election Results: तेजस्वी यादव के MGB को मिली बढ़त तो फराह खान बोलीं- बिहार के लोगों को बदलाव की जरूरत है

बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की जीत की कामना की है.

Bihar Election Results: तेजस्वी यादव के MGB को मिली बढ़त तो फराह खान बोलीं- बिहार के लोगों को बदलाव की जरूरत है

बिहार में तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की जीत को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • बिहार चुनाव परिणाम को लेकर फराह खान अली ने किया ट्वीट
  • फराह खान ने तेजस्वी यादव को दी बधाई
  • फराह खान ने कहा कि बिहार के लोगों को बदलाव की जरूरत है
नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए मंगलवार सुबह आठ बजे से ही मतों की गिनती शुरू हो चुकी है. शुरुआती रुझानों में तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के नेतृत्व वाला महागठबंधन आगे चल रहा है. इस चुनाव के परिणाम राज्य में नीतिश कुमार (Nitish Kumar) का भी भविष्य तय करेंगे. वहीं बिहार चुनाव को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने तेजस्वी यादव की जीत की कामना की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार की जनता बदलाव जाती है, पुराने से नए का बदलाव. फराह खान अली के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Newsbeep

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "तेजस्वी यादव, आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. उम्मीद करते हैं कि आप बिहार चुनाव (Bihar Election Result) में जीत हासिल कर विजयी होंगे. बिहार के लोगों को पुराने से नए के बदलाव की आवश्यकता है और मुझे यकीन है कि आप बिहार के लोगों की मदद करेंगे, जिन्हें बेहतर राज्य प्रशासन और सरकार दोनों की ही आवश्यकता है." बता दें कि शुरुआती रुझानों में तेजस्वी यादव के नेतृत्व का महागठबंधन 115 पर चल रहा है तो वहीं राजग 109 पर है. इसके साथ ही चिराग पासवान की पार्टी को भी 9 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार चुनाव को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) के अलावा प्रकाश राज और रितेश देशमुख जैसे कलाकारों ने भी ट्वीट किया. मतगणना से इतर एग्जिट पोल्स की बात करें तो अधिकांश एक्जिट पोल (Exit Polls) में राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नेतृत्व में पांच दलों के महागठबंधन (Mahagathbandhan) को जीत हासिल होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है. फिलहाल, शुरुआती रुझानों में भी महागठबंधन की स्पष्ट बढ़त दिख रही है.