फराह खान ने Twitter पर पूछा सवाल, बोलीं- दविंदर सिंह की किसी को कोई खबर है क्या....

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने हाल ही में दविंदर सिंह (Davinder Singh) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फराह खान ने Twitter पर पूछा सवाल, बोलीं- दविंदर सिंह की किसी को कोई खबर है क्या....

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने दविंदर सिंह (Davinder Singh) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • फराह खान अली ने दविंदर सिंह को लेकर किया ट्वीट
  • संजय खान की बेटी ने पूछा, किसी को खबर है कि क्या हुआ उनका...
  • फराह खान अली का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. समसामयिक मुद्दों पर बेबाक तरीके से अपनी राय पेश करते हुए वह अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. हाल ही में उन्होंने आतंकवादियों के साथ सांठगांठ के आरोप में गिरफ्तार किए गए जम्मू-कश्मीर के पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह (Davinder Singh) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फराह खान ने दविंदर सिंह को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि किसी को उनकी कोई खबर है क्या यह वह भी वह भी हवा में गायब हो चुके हैं. 

सारा अली खान के साथ नाच रहे थे कार्तिक आर्यन, तभी एक्ट्रेस को गोद में उठाकर यूं दिया सरप्राइज- देखें Video

फराह खान अली (Farah Khan Ali) का दविंदर सिंह (Davinder Singh) को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग उसपर जमकर ट्वीट भी कर रहे हैं. फराह खान अली ने अपने ट्वीट में लिखा, "दविंदर सिंह की कोई खबर है कि उनके साथ क्या हुआ या वह भी हवा में अहमदाबाद के सीए महेश शाह की तरह गायब हो गए, जिनके पास नोटबंदी के समय करीब 14 हजार करोड़ रुपये नकद थे. क्या किसी को पता है कि उनके साथ क्या हुआ है?" बता दें कि दविंदर सिंह को जम्मू और कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी ने आतंकियों के साथ श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर एक गाड़ी में सफर करते हुए पकड़ा गया था.

Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज के समर्थन में आए जॉन सीना! सोशल मीडिया पर Photo की शेयर

दविंदर सिंह (Davinder Singh) को कुलगाम जिले के वनपोह में हिजबुल मुजाहि‍दीन के आतंकी नवीद बाबू के साथ पकड़ा गया था. बाबू पर अक्‍टूबर और नवंबर महीने में दक्षिण कश्‍मीर में 11 गैर कश्‍मीरियों की हत्‍या में शामिल होने का आरोप है जिनमें मजदूर और ट्रक ड्राइवर शामिल थे. वहीं, फराह खान अली (Farah Khan Ali) की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मशहूर एक्टर संजय खान (Sanjay Khan)  की बेटी फराह खान अली पेशे से जूलरी डिजाइनर हैं. 

देखें Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...