केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- मैं रामायण देख रहा हूं, तो फराह खान बोलीं- कई मजदूर भोजन और पानी के बिना...

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने 'रामायण' (Ramayan) को लेकर एक ट्वीट किया, जिसपर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने रिएक्शन दिया है.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- मैं रामायण देख रहा हूं, तो फराह खान बोलीं- कई मजदूर भोजन और पानी के बिना...

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar)

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने किया ट्वीट
  • बोले- मैं रामायण देख रहा हूं
  • फराह खान ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने लोगों की मांग को देखते हुए डीडी नेशनल पर 'रामायण' (Ramayan) का प्रसारण को लेकर जानकारी दी थी. इस संबंध में उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट भी किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा: 'मैं रामायण देख रहा हूं और आप." प्रकाश जावड़ेकर के इस ट्वीट पर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपना रिएक्शन दिया है, जो खूब सुर्खियों में है. यूजर भी उनके ट्वीट पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. हालांकि, कुछ देर बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपना यह ट्वीट हटा लिया. 

briaru1g

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) के ट्वीट पर लिखा: "मैं आपको घर पर आराम से बैठा हुआ देख रही हूं, जबकि कई प्रवासी श्रमिक भोजन और पानी के बिना मीलों की यात्रा करते हुए अपने गांवों की ओर चल रहे हैं." फराह खान अली ने इस तरह प्रकाश जावड़ेकर पर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने इससे पहले दर्शकों को रामायण (Ramayan) देखने की याद दिलाते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा: "डीडी नेशनल पर सुबह 9 बजे और रात को 9 बजे 'रामायण' देखें और डीडी भारती पर दोपहर 12 बजे और शाम 7 बजे 'महाभारत' (Mahabharat) देखें." 

वहीं 'रामायण' (Ramayan) की बात करें तो यह धारावाहिक 90 की दशक में दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल पर दिखाया जाता था. रामानंद सागर की 'रामायण' ने ऐसा करिश्मा कायम किया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है. इस सीरियल के आने के दौरान लोग टीवी के सामने बैठ जाते थे और सड़के एवं गलियां सुनसान हो जाती थी. कई लोग श्रद्धा के कारण हाथ जोड़कर शो को देखते थे. लोग सीरीयल में काम करने वाले कलाकार अरुण गोविल (राम), दीपिका(सीता) को भगवान की तरह पूजते भी थे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com