पीएम मोदी का Tweet पढ़ने के बाद फराह खान ने किया फैसला, लक्षद्वीप जाएंगी छुट्टी मनाने

बॉलीवुड एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) भी ऐसे ही हल्के फुल्के अंदाज में नजर आईं.

पीएम मोदी का Tweet पढ़ने के बाद फराह खान ने किया फैसला, लक्षद्वीप जाएंगी छुट्टी मनाने

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2019) का माहौल अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ है. चुनाव के दौरान जो तल्खी चरम पर थी अब वह हल्के फुल्के मिजाज में तब्दील होती नजर आ रही है. अपनी पसंदीदा पार्टी के लिए सोशल मीडिया पर मोर्चा संभालने वाले बॉलीवुड (Bollywood) कलाकार भी अब लाइट मूड में ट्वीट करने लगे हैं. बॉलीवुड एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) भी ऐसे ही हल्के फुल्के अंदाज में नजर आईं. ट्विटर अकाउंट पर फराह खान अली (Farah Khan Ali) अक्सर राजनीतिक दलों के खिलाफ आग उगलती हुईं देखी जाती हैं. लेकिन इस बार उनका निशाना तंज भरा रहा. दरअसल कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मुझे लगता है कि भारतीय मतदाताओं को चुनावों के बाद खुद को डिटॉक्स करने के लिए गोआ जाना चाहिए.

ऊपर पहाड़ था नीचे समुद्र, रस्सी पर झूल रही थे बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिर हुआ कुछ ऐसा....देखें Video

Student of the Year 2 को लेकर जनता का आया रिएक्शन, लोगों ने कहा-अपने रिस्क पर देखें

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के इसी ट्वीट के जवाब में फराह अली खान (Farah Khan Ali) ने लिखा कि हा-हा-हा... पीएम मोदी (PM Modi) के शानदार आर्टिकल को पढ़ने के बाद मैं लक्षद्वीप जाने का विचार कर रही हूं. जहां उन्होंने राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) की छुट्टियों का सजीवतापूर्वक वर्णन किया है. फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने लिखा कि मुझे लगता है कि छुट्टियों पर जाने का यह फैसला चुनाव के बाद लिया जाना चाहिए. फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने इस ट्वीट में कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को टैग भी किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राजीव गांधी पर स्वरा भास्कर को सुनाई खरी-खोटी, जवाब मिला- दीदी, पानी पी लो...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2019) के पांच चरणों का मतदान हो चुका है. शनिवार को छठे चरण के लिए मतदान किया जाएगा. लोकसभा चुनावों के नतीजें 23 मई को आएंगे. इन चुनावी सरगर्मियों के बीच नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक जमकर बयानबाजी हुई. कई बार नेता सीमाओं को पार करते हुए नजर आए तो बॉलीवुड के कलाकारों ने भी कई बार सीमा को लांघा.   

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...