NDTV Khabar

फराह खान को आया गुस्सा, बोलीं- मैंने पीएम नरेंद्र मोदी को कभी 'चोर' या 'चौकीदार' नहीं कहा लेकिन अब...

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को बीजेपी ने भोपाल से अपना उम्मीदवार बनाया है. फराह खान (Farah Khan) का लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बड़ी बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फराह खान को आया गुस्सा, बोलीं- मैंने पीएम नरेंद्र मोदी को कभी 'चोर' या 'चौकीदार' नहीं कहा लेकिन अब...

प्रज्ञा ठाकुर को लेकर फराह का पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर यूं निकला गुस्सा

खास बातें

  1. फराह खान की ट्वीट हुआ वायरल
  2. पीएम नरेंद्र मोदी को कही ये बात
  3. सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं फराह
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में प्रज्ञा सिंह ठाकुर के चुनाव मैदान में आते ही पूरा माहौल गर्मा गया है. आतंक के मामलों में संदिग्ध प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को बीजेपी ने भोपाल से अपना उम्मीदवार बनाया है और इस बात पर राजैनतिक दलों से लेकर बॉलीवुड तक, हर कोई रिएक्शन दे रहा है. यही नहीं, प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) के हेमंत करकरे (Hemant Karkare) पर दिए बयान ने तो सोशल मीडिया पर गुस्से की लहर ही पैदा कर दी है. जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बिटिया फराह खान अली (Farah Khan Ali) इस पूरे मामले पर ट्वीट कर रही हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं. फराह खान का लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बड़ी बात कही है. 


Kalank Box Office Collection Day 3: वरुण और आलिया की 'कलंक' की ताबड़तोड़ कमाई, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने प्रज्ञा ठाकुर पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के रवैये को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'अभी तक मैंने पीएम नरेंद्र मोदी 'चोर' या 'चौकीदार' नहीं कहा. लेकिन साध्वी प्रज्ञा को लेकर उनका समर्थन और उन्हें बीजेपी उम्मीदवार बनाने के बाद मैं इस देश के पीएम के लिए अपना सारा सम्मान खो चुकी हूं. आंतक के मामले की संदिग्ध को चुनाव मैदान में उतारना घिनौना है. यह ठीक नहीं है.'

फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और अकसर ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन फराह अपने ट्रोलर्स को करारे जवाब भी देती हैं और कभी भी अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं. इससे पहले फराह खान ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के उस दावे पर भी रिएक्शन दिया था जिसमें प्रज्ञा ने टॉर्चर की बात कही थी और लिखा था, 'प्रज्ञा झूठी है. प्रज्ञा संदिग्ध आतंकी है. झूठ बोले कौआ काटे.' इस तरह फराह खान इस मामले पर पूरी बेबाकी के साथ अपनी राय रख रही हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement