फराह खान को वैक्सीनेशन के बाद भी हुआ कोरोना, बोलीं- मैंने अपना काला टीका नहीं लगाया...

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. फराह खान (Farah Khan) कोरोनावायरस वैक्सीन की दोनों डोज भी ले चुकी हैं.

फराह खान को वैक्सीनेशन के बाद भी हुआ कोरोना, बोलीं- मैंने अपना काला टीका नहीं लगाया...

फराह खान कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली :

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. फराह खान (Farah Khan) कोरोनावायरस वैक्सीन की दोनों डोज भी ले चुकी हैं. फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है, 'मुझे ऐसा लग रहा है कि ऐसा इसलिए हुए क्योंकि मैंने 'काला टीका' नहीं लगाया...कोरोना वैक्सीन की डबल डोज लेने के बावजूद और वैक्सीन लोगों के साथ काम करने के बावजूद...मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं उन सब लोगों को पहले ही जानकारी दे दी है जो मेरे संपर्क में आए थे. हालांकि अगर मैं बुढ़ापे और कम होती याद्दाश्त की वजह से किसी का नाम भूल जाऊं तो वह भी टेस्ट करवा ले. उम्मीद है जल्दी ठीक हो जाऊंगी.'

फराह खान (Farah Khan) पिछले दिनों से कई शो में शिरकत कर चुकी थीं. फराह खान शिल्पा शेट्टी के डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' के लिए भी हाल ही में शूट करके आई थीं. यही नहीं उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' का एक स्पेशल एपिसोड शूट किया था. यही नहीं, वह अपने कॉमेडी शो में भी नजर नहीं आएंगी. खबरों के मुताबिक उनकी जगह मीका सिंह लेने जा रहे हैं. इस तरह यह कहा जा सकता है कि कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद भी पूरी सावधानी बरतने की जरूरत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com