फराह खान की बेटी ने स्केच बनाकर कमाए इतने रुपये, जरूरतमंदों को खाना खिलाने के लिए दे दिए दान... देखें Video

फराह खान (Farah Khan) की 12 साल की बेटी ने स्केच बनाकर पांच दिनों में कमाए इतने रुपये, फिल्ममेकर ने ट्वीट कर दी जानकारी.

फराह खान की बेटी ने स्केच बनाकर कमाए इतने रुपये, जरूरतमंदों को खाना खिलाने के लिए दे दिए दान... देखें Video

फराह खान (Farah Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • बेटी ने स्केच बनाकर पांच दिन में कमाए इतने रुपये
  • जरूरतमंदों को खाना खिलाने के लिए कर दिया दान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, फराह खान की बेटी ने पांच दिनों में स्केच बनाकर 70, 000 रुपये कमाए, जो उन्होंने जरूरतमंदों को दान कर दिए. इस बात की जानकारी फराह (Farah Khan Tweet) ने ट्वीट करके दी. जहां, पूरी दुनिया में खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण गरीबों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं, बॉलीवुड से उनकी मदद के लिए लोग सामने आ रहे हैं. अब इस मुहीम से स्टारकिड भी जुड़ गए हैं. 


फराह खान (Farah Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरी 12 साल की बेटी आन्या (Anya Kunder) ने पांच दिनों में 70 हजार रुपये कमाए हैं, आपके पैट के स्केच बनाकर, हर स्केच का एक हजार रुपये. सारे पैसे जरूरतमंदों को खाना खिलाने के लिए दान दे दिए. उन सभी दयालु लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने स्केच ऑर्डर किये और इस काम में डोनेट किया." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फराह खान (Farah Khan) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी बेटी के इस कार्य की सराहना भी कर रहे हैं. वहीं, ट्वीट करते हुए फराह ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आन्या स्केच बनाती नजर आ रही हैं. वहीं, बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 8447 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 918 नए मामले आए हैं और 31 लोगों की जान गई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 765 लोग ठीक हुए हैं.