फराह खान से कार्तिक आर्यन ने अपनी दाढ़ी काटने पर मांगी सलाह, तो बोलीं- काट दे, किसी टकले का भला हो...देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर फराह खान (Farah Khan) से अपनी दाढ़ी काटने को लेकर सवाल करते नजर आ रहे हैं.

फराह खान से कार्तिक आर्यन ने अपनी दाढ़ी काटने पर मांगी सलाह, तो बोलीं- काट दे, किसी टकले का भला हो...देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फराह खान (Farah Khan) से अपनी दाढ़ी काटने को लेकर पूछा सवाल

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
  • फराह खान से दाढ़ी काटने को लेकर मांगी सलाह
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने चैट शो 'कोकी पूछेगा' से खूब लोकप्रियता बटोर रहे हैं. बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कार्तिक आर्यन का यह टॉक शो काफी फेमस हो रहा है. इस यूट्यूब चैट शो में एक्टर प्रसिद्ध व्यक्तियों का इंटरव्यू ले रहे हैं. हाल ही में 'कोकी पूछेगा (Koki Poochega)' के नए एपिसोड का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान का इंटरव्यू लेते नजर आ रहे हैं. हालांकि, वीडियो में फराह खान (Farah Khan) कार्तिक को खूब खरी-खोटी सुना रही हैं. 

Newsbeep


इस वीडियो में फराह खान (Farah Khan) कार्तिक (Kartik Aaryan) को कह रही हैं, "क्यों फोन किया मुझे परेशान करने के लिए." इस पर कार्तिक फराह से सलाह मांगते हुए कहते हैं कि मेरी दाढ़ी काटू या नहीं, बहुत जरूरी सवाल है. इस पर फराह कहती हैं, "थोड़ी तो काट दे यार, थोड़ा किसी का विग बन जाएगा. किसी टकले का भला हो जाएगा." फराह कार्तिक से कहती हैं कि ये बकवास करने के लिए तूने मुझे फोन किया है, क्यों किया है. बॉय-बॉय, टाटा. कार्तिक आर्यन और फराह खान का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



फराह खान (Farah Khan) और कार्तिक आर्यन के इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, कार्तिक (Kartik Aaryan) घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त हैं, वे दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे हैंं और इसके लिए उन्होंने "कोकी पूछेगा" यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है , इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है. इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं. #CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम मोदी भी कर चुके हैं.