काबुल में गुरुद्वारे पर हुआ हमला, तो फराह खान बोलीं- ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जो आज के समय में भी...

काबुल (Kabul) स्थित गुरुद्वारे (Gurudwara Attack) पर हुए हमले में हुई 11 लोगों की मौत तो फराह खान ने ट्वीट कर कही ये बात.

काबुल में गुरुद्वारे पर हुआ हमला, तो फराह खान बोलीं- ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जो आज के समय में भी...

फराह खान (Farah Khan) ने काबुल में हुए गुरुद्वारे हमले (Gurudwara Attack) पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • काबुल में गुरुद्वारे पर हुआ हमला
  • फराह खान अली ने यूं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल (Kabul) स्थित गुरुद्वारे (Gurudwara Attack) पर बुधवार को बंदूकधारियों ने हमला कर दिया. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हमले में 11 लोगों की मौत हो गई.अब इस पर फराह खान अली का रिएक्शन आया है. फराह खान (Farah Khan) ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने गुरुद्वारे पर हुए इस हमले को लेकर लिखा, "मुझे दुख होता है कि ऐसे समय में जब कुछ आतंकवादी एक धार्मिक स्थान पर हमला कर रहे हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए. ऐसे लोगों पर शर्म करें जो बड़ी तस्वीर नहीं देख सकते हैं. काबुल में गुरुद्वारा हमले में मरे उन लोगों के परिवार के प्रति संवेदना."

फराह खान अली (Farah Khan) ने आगे लिखा, "अगर किसी भी व्यक्ति को किसी की मृत्यु में आनंद मिलता है, चाहे कोई भी हो. याद रखें तुम्हारा दिन दूर नहीं है. ये ब्रम्हाण्ड आपसे आपके किसी प्यारे को ले जाएगा, जिससे तुम्हें उन लोगों के दर्द का एहसास होगा, जिन्होंने अपने को खोया है." फराह खान अली (Farah Khan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

फराह खान अली (Farah Khan) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, कुछ हथियारंबद लोग काबुल के शोर बाजार में स्थित गुरुद्वारे में स्थानीय समय के मुताबिक सुबह 7.45 बजे घुसे और गोलीबारी की. सुरक्षाबलों ने इसका कड़ा जवाब दिया. Tolo News की रिपोर्ट के मुताबिक इस हमले में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com