'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रेक का मेकिंग Video हुआ वायरल, कड़ी मेहनत करते दिखे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' के टाइटल ट्रेक का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल.

'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रेक का मेकिंग Video हुआ वायरल, कड़ी मेहनत करते दिखे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'दिल बेचारा' का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत कड़ी मेहनत करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का टाइटल ट्रेक भी रिलीज हो चुका है, जो लगातार यूट्यूब पर नए रिकॉर्ड बना रहा है. 'दिल बेचारा' फिल्म का टाइटल ट्रेक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को फराह खान (Farah Khan) ने कोरियाग्राफ किया है. हाल ही में फराह खान ने अपने ट्विटर हैंडल से 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रेक का मेकिंग वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है, इस वीडियो को शेयर कर फराह खान काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. वीडियो में फराह सुशांत को स्टेप्स सिखा रही हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान (Farah Khan) ने कैप्शन में लिखा, "कभी-कभी हम यादों को जाने नहीं दे सकते, क्योंकि वह एक ऐसी महान कहानी की हमेशा याद दिलाते रहते हैं, जिसके खत्म होने की हमने कभी उम्मीद नहीं की थी. सुशांत सिंह राजपूत की मेहनत और टैलेंट की कुछ झलकें." फराह खान के इस ट्वीट पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की को-एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने भी रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने फराह खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "यादें सही मायने में एक महान कहानी की निरंतर याद दिलाती हैं जिसे कभी खत्म नहीं होना चाहिए था."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फराह खान और संजना सांघी के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फैंस ने 'दिल बेचारा' को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की भी मांग की थी. फैन्स को 'दिल बेचारा' का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और सुशांत के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी.